Weight Loose By Drinking Beer: इन दिनों लोग अपना वजन कम करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. अधिक चर्बी से परेशान लोग जल्द से जल्द मोटापा दूर करने के लिए कोई भी तरीका अपनाने को तैयार हैं. लोग अपनी डाइट से फैट वाली चीजों को कम करते हैं और कोशिश करते हैं कि ऐसे खाने पर ध्यान दिया जाए, जिससे उनकी चर्बी घट जाए. कुछ लोग जिम में जाकर दिनरात मेहनत करते हैं ताकि चर्बी जल्द से जल्द घट जाए. लेकिन इस बीच एक ऐसी चौंका देने वाली खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे.


बीयर पी-पीकर शख्स ने कम कर लिया वजन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, एक शख्स ऐसा भी है जो दिनभर सिर्फ बीयर पी-पीकर अपने वजन को कम करने में कामयाब हो गया है. सिर्फ बीयर पीने से वजन कैसे कम हो सकता है यह सवाल हर किसी के मन में आएगा. अमेरिका के एक शख्स ने बीयर पीकर अपना 40 किलो का वजन कम कर लिया है. सिनसिनाटी डॉट कॉम के मुताबिक, अमेरिका के सिनसिनाटी शहर में रहने वाले शख्स का नाम डेल हाल (Del Hall) है, जिसने भूख लगने पर खाने के बजाए बीयर पीने का फैसला लिया. उसने दिन में 2 से 5 बार बीयर पिया और सिर्फ ग्रीन वेजिटेबल व कुछ लाइट फूड खाया.


 



 


चार साल में कम कर लिया 40 किलो वजन


डेल हाल रोजाना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वजन की फोटो क्लिक करके पोस्ट भी करते हैं. शुरुआत में, थोड़ी परेशानी हुई लेकिन बाद में जब उसका वजन कम होने लगा तो वह खुद भी बेहद हैरान हो गए. उसने यह रूटीन डेली अपने लाइफस्टाइल में डाल लिया. साल 2018 में बीयर को अपनी डाइट में शामिल किया और अब तक उसने 90 lbs यानी करीब 40 किलो तक वजन को कम कर लिया. पिछले महीने डेल ने अपनी एक पहले और अब की तस्वीर शेयर की, जिसमें देखा जा सकता है कि उसने काफी वजन कम कर लिया.


 



 


इंस्टाग्राम पर अक्सर पोस्ट करते रहते हैं तस्वीर


पिछले साल ईस्टर डे (Easter Day) के मौके पर डेल हाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो डाली थी. उसमें डेल का पेट बेहद ही कम देखने को मिला था. वह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. डेल के रोजाना पोस्ट को देखकर उसके दोस्त, परिवार व इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स काफी हैरान रहते हैं. इंस्टाग्राम का अकाउंट सिर्फ और सिर्फ वेट घटाने की तस्वीरों से लदी हुई हैं.