Human Remains: कभी-कभी कुछ लोगों का कन्फ्यूजन दूसरे लोगों के लिए मुसीबत खड़ी कर देता है. हालांकि, कई बार तो लोग मजाक के पात्र बन जाते हैं और यही हुआ अमेरिकी पुलिस के साथ, जब किसी ने उन्हें बताया कि नदी में किसी का कंकाल नजर आ रहा है. अमेरिका में सुरक्षा अधिकारियों के साथ एक हास्यास्पद स्थिति सामने आई. शुरू में ऐसा लगा कि पुलिस को एक गंभीर जांच करनी चाहिए, लेकिन जब उन्होंने जांच को आगे बढ़ाया तो हैरान कर देने वाला मोड़ आया और पता चला कि यह किसी ने प्रैंक किया. वाशिंगटन डिपार्टमेंट ऑफ फिश एंड वाइल्डलाइफ पुलिस के अधिकारियों ने पेंड ओरेइल काउंटी डिटेक्टिव और एक सीमा गश्ती एजेंट के साथ मिलकर जांच की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नदी में मिला कंकाल जैसा दिखने वाला पुतला


वह एक गुफा के अंदर गए, जहां उन्हें लगा कि नदी में मानव के कुछ अवशेष मौजूद हैं. जैसे ही उन्होंने रिपोर्ट दर्ज करके जांच करना शुरू किया तो वह हैरान रह गए. दरअसल, अमेरिकी पुलिस को शुरुआती कॉल नदी में मौजूद पैडलबोर्डर द्वारा की गई थी, जिसे कनाडा की सीमा के करीब पेंड ओरेइल नदी के किनारे मौजूद गुफा की खोज के दौरान वह चीज मिली थी. उसे लगा कि यह मानव के अवशेष थे. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद ऑफिसर एरिकसन और डिटेक्टिव ने गुफा के एंट्री गेट तक पहुंचने के लिए जेट स्की का यूज किया. फिर गंभीर रूप से जांच करते हुए गुफा के अंदर तैरकर गए.


देखें वीडियो-



किसी ने पुलिस अधिकारियों के साथ किया प्रैंक


जैसे ही वे गुफा में आगे बढ़े, उन्हें नीचे एक अनोखी वस्तु दिखी, जो खोपड़ी जैसी थी. करीब जाने के लिए ऑफिसर एरिकसन ने नाविकों से पानी वाले चश्मे लिए और फिर पानी के नीचे गोता लगाया. पता चला कि वह किसी तरह का कोई मानव अवशेष नहीं था क्योंकि उन्हें खोपड़ी के आकार का एक प्लास्टिक बियर बॉन्ग मिला, जो खोपड़ी और रीढ़ की हड्डी जैसा दिखाई दे रहा था. उसे देखकर लोगों को आश्चर्य हुआ कि किसी ने जानबूझकर बीयर बोंग को चट्टानों में फंसा दिया, जिससे पानी के भीतर कंकाल का कंफ्यूजन हो गया. इस प्रैंक से अधिकारियों को गुस्सा तो आया ही, लेकिन उन्हें हंसी भी आई.