Man Acting Like Shah Rukh Khan In Nagpur Metro: 'जवान' (Jawan) फिल्म में शाहरुख खान (SRK) के किरदार 'आजाद' ने मेट्रो के अंदर 'बेकरार करके हमें यूं ना जाइए' (Beqarar Karke Hume Yun Na Jaiye) गाने पर डांस करके अपने फैन्स के दिलों में पर्मानेंट जगह बनाई और अब लोग कुछ ऐसी एक्टिंग करने की कोशिश करने लगे. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में ऐसे ही एक शाहरुख के फैन को मेट्रो में यात्रा करते हुए सीन को रीक्रिएट करते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि यह दिल्ली-मुंबई नहीं बल्कि नागपुर मेट्रो के भीतर देखने को मिला. फिलहाल, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेट्रो के भीतर शाहरुख जैसी एक्टिंग हुई वायरल


कोरियोग्राफर अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह बिल्कुल शाहरुख की तरह नकल करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने जब 'बेकरार करके हमें यूं ना जाइए' गाने पर हूबहू हुक स्टेप करने की कोशिश की तो मेट्रो में बैठा हर यात्री उसी को देखता रह गया. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरा 'जवान' वाला मोमेंट बन गया. आपका क्या है?" क्लिप के शुरुआत में आप देख सकते हैं कि वह शख्स मेट्रो कोच के अंदर खड़ा है. वह धूप के चश्मे के साथ कैजुअल पोशाक पहने नजर आ रहा है. जल्द ही, उसने सीन से शाहरुख के हुक स्टेप्स को रीक्रिएट करने की कोशिश की. 


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल


जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि कोई शख्स उसका वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर रहा है और जैसे ही उसने इस वीडियो को इंटरनेट पर पोस्ट किया, यह बुरी तरह से वायरल हो गया. वीडियो चार दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से, इसे लगभग दो मिलियन बार देखा जा चुका है. अभी तक इस वीडियो पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस शेयर ने लोगों को तरह-तरह के कमेंट्स पोस्ट करने के लिए भी प्रेरित किया. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "क्या बात है सरजी, एसआरके स्टाइल." एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने मजाक में लिखा, "अरे ये तो सस्ता एसआरके लग रहा है.