हाल ही में, एक लड़की ने नोएडा मेट्रो ट्रेन (Noida Metro Train) में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म "भूल भुलैया" में मंजुलिका के किरदार को कॉपी किया था, जिससे ट्रेन में मौजूद यात्री भी डर गए थे. उसके द्वारा किए गए इस एक्टिंग ने लोगों को सोच में डाल दिया था. वह विद्या बालन द्वारा निभाए गए किरदार की तरह डांस करती हुई दिखी. उसने मेट्रो में एक शख्स को पकड़ा था, जिसे देखकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई थी और भागने पर मजबूर हो गए. हालांकि, बाद में मालूम चला कि यह सब एक शूट के लिए किया गया था. अब उस लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेट्रो में ये लड़की मंजुलिका से हुई पॉपुलर


चलिए आज हम आपको बतलाते हैं कि आखिर कौन है वह लड़की जिसने मेट्रो में मंजुलिका का किरदार किया था. लड़की का नाम प्रिया गुप्ता (Priya Gupta) है, जो एक एक्ट्रेस और इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर है. नोएडा अथॉरिटी की सीईओ रितु माहेश्वरी ने प्रिया गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई से इनकार किया. उन्होंने कहा, "यह स्पष्ट किया जाता है कि विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा वीडियो एक व्यावसायिक विज्ञापन शूटिंग का एक हिस्सा है, जो 22.12.2022 को फिल्म शूटिंग के लिए स्वीकृत NMRC नीति के तहत आयोजित किया गया था. साथ ही, वीडियो क्लिप को मॉर्फ्ड और एडिट किया गया था."


 



 



 



 



 


जानें आखिर कौन है ये लड़की


प्रिया गुप्ता (Priya Gupta) उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की रहने वाली हैं. प्रिया गुप्ता के पिता का नाम प्रदीप कुमार गुप्ता है जो स्टेडियम रोड स्थित हरगोबिंद नगर में रहते हैं. प्रिया गुप्ता अब मुंबई में रहती हैं, जहां वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं. वह कई सालों से अलग-अलग एंटरटेनमेंट प्रॉपर्टी में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कुछ ओटीटी वेब सीरीज में भी काम किया है. बतौर एक्ट्रेस उन्होंने एक इंग्लिश शो में भी काम किया. प्रिया ने ई-कॉमर्स वेबसाइटों और अन्य ब्रांडों के लिए प्रचार वीडियो भी शूट किए हैं. उन्होंने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म में काम किया है. इंस्टाग्राम पर उनके 27000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि वह प्रशिक्षण से एक फिजियोथेरेपिस्ट है.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं