Teacher Dance Viral Video: स्कूल और कॉलेज लाइफ के मोमेंट हमेशा यादगार होते हैं और अगर वह पल कैमरे में कैद कर लिए जाए तो बाद में देखते वक्त बहुत हंसी आती है. स्टूडेंट सिर्फ अपने दोस्तों को ही याद नहीं करते बल्कि कुछ टीचर्स ऐसे होते हैं जो जीवनभर के लिए उसने जुड़ जाते हैं. जब भी स्कूल के दोस्त-यार मिलते हैं तो उन पलों को जरूर याद करते हैं जो उनके स्कूल टाइम पर देखने को मिला था. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गदर मचा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैथ के टीचर ने डांस से जीता लोगों का दिल


इंस्टाग्राम पर @papisociety नाम के एक यूजर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में स्कूल के एक कार्यक्रम में दो शिक्षकों का डांस दिखाया गया है. हां, हम जानते हैं कि आप सोच रहे होंगे कि इसमें ऐसा क्या खास है. तो अपने प्रश्न का उत्तर देने से पहले वीडियो देखें. यहां एक नजर डालें:


 



 


अंग्रेजी टीचर का डांस देखकर नहीं कर सके कंट्रोल


वायरल वीडियो की शुरुआत अंग्रेजी की महिला टीचर से होती है जो डांस कर रही है. जब गणित के शिक्षक ने अंग्रेजी शिक्षक को डांस करते हुए देखा, तो वह स्टेज के सेंटर में कूद गए और मनोरंजक तरीके से डांस करना शुरू कर दिया. इस बीच, स्कूल के प्रिंसिपल उन्हें रोकने के लिए आती हैं, लेकिन जब वह देखती हैं कि मैथ टीचर रुकने वाला नहीं है, तो वह अपना सिर पकड़ती है और चली जाती है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''मैथ्स वाले सर इंग्लिश टीचर को देखने के बाद.'  छोटी क्लिप हमें हंसाने में कामयाब रही, और हमें यकीन है कि आप भी इस वीडियो को देखकर जमकर ठहाके लगाए होंगे.


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


13 अक्टूबर को पोस्ट की गई इस क्लिप को 18k से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. अपने ऊर्जावान डांस स्किल के लिए मैथ टीचर की प्रशंसा करते हुए नेटिज़न्स पीछे नहीं हट रहे. कई लोगों ने पूरे वीडियो को बेहद प्रफुल्लित करने वाला भी पाया. इंस्टाग्राम यूजर्स में से एक ने कमेंट में लिखा, 'उनके ऑब्जर्वेशन के पहले तीन सेकंड. बस भारतीय चीजें देखने को मिली.' एक अन्य ने लिखा, 'सीरियसली सो फनी, उन्होंने सिर्फ शो चुराया' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'कुछ भी बोलो यार. यह वीडियो काफी मजेदार है.' चौथे ने पोस्ट किया, 'पीओवी: आप डांसर बनना चाहते हैं लेकिन आप टीचर बन गए.'


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर