Donkey In Mirror: गधा एक ऐसा जानवर है जिसके बारे में इतनी कहावतें और इतने किस्से कहे जाते हैं कि लोग इसे मूर्ख तक कह देते हैं लेकिन दूसरी तरफ इसे मेहनती भी बताया जाता है. इसी बीच एक बेहद मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक गधा जब खुद को पहली बार शीशे में देखता है तो वह प्रतिक्रिया देता है. यह सब तब हुआ जब एक लड़का बड़ा सा शीशा लेकर खड़ा था और उसके सामने वह गधा आ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बड़ा सा शीशा लेकर..
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक घर के पीछे एक लड़का खड़ा है और वह एक बड़ा सा शीशा लेकर खड़ा था इसी बीच सामने से एक गधा आ गया और वह खुद को शीशे में देखने लगा. 


उसे देख कर मुंह हिलाने लगा
पहले तो उस गधे को समझ में नहीं आया कि बिल्कुल हूबहू मेरे जैसे दिखने वाला गधा अचानक कहां से आ गया है, फिर वह उसे देख कर मुंह हिलाने लगा. उसने यह पाया कि सामने वाला भी गधा मुंह हिला रहा है. वह एकदम से चौंक गया. इसके बाद कुछ पल तक वह एकटक देखता रहा और अचानक से गुलाटी मारने लगा.


उसे लगा कि शायद सामने वाला गधा कहीं आक्रमण ना कर दे. गधे की यह हरकत देखकर वह लड़का भी मुस्कुराने लगा, जो शीशा पकड़ कर सामने खड़ा था. इधर सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो सामने आया लोगों ने कहा यह बहुत ही मजेदार वीडियो है, गधे ने शायद पहली बार शीशा देखा होगा.



 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे