Model And Rapper Bhad Bhabie: जबसे सोशल मीडिया का युग आया है तब से लोग सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रूप में फेमस हो रहे हैं. मजे की बात यह है कि ऐसा करने के बाद लोगों को पैसे भी मिल रहे हैं. इसी कड़ी में कई ऐसे युवक और युवतियां सामने आए हैं जब उन्होंने अपने टैलेंट और अपनी मेहनत के बदौलत काफी कम उम्र में पैसे कमा लिए. इसी कड़ी में एक लड़की इन दिनों वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 घंटे के भीतर 8 करोड़ कमाए
दरअसल, इस लड़की का नाम ब्रेगोली है और यह अमेरिका की रहने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में वह तब वायरल हुई जब उसने दावा किया कि उसने सिर्फ 6 घंटे के भीतर 8 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इसके बाद वह लाइमलाइट में आ गई. इतना ही नहीं इस लड़की के इंस्टाग्राम पर डेढ़ करोड़ से अधिक फॉलोअर्स हैं. लड़की का अकाउंट bhadbhabie नाम से है.


रैपर है और वीडियो बनाना पसंद
लड़की की कमाई सुनकर लोग उसके बारे में जानना चाह रहे थे. लड़की ने इस बारे में बताया और उसने कहा कि यह सब करना आसान नहीं था. इसके लिए पिछले कई सालों से मैं मेहनत कर रही हूं और मैं रैपर हूं, मुझे रैप बनाना अच्छा लगता है. साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करना भी काफी पसंद है. 


कई माध्यमों से मिलते हैं पैसे
इंटरनेट के माध्यम से पता चला कि लड़की की खूब फैन बने हुए हैं. वह यूट्यूब पर भी अपने वीडियोज शेयर करती रहती है, साथ ही स्टाग्राम पर भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. उसको कई लाइव कंसर्ट में भी बुलाया जाता है. इतना ही नहीं वह कई छोटे-छोटे ब्रांड भी एंडोर्स करती है, जिसके चलते उसको पैसे मिलते हैं. कुछ वेबसाइट्स ऐसी हैं जो उसे फोटो-वीडियो के लिए तगड़ा पैसा देती हैं. इतना ही नहीं लड़की को डायरेक्ट चैट के जरिए भी पैसे मिलते हैं.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं