Nitish Kumar Mimics हाल ही में जनता दल के मुखिया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मिमिक्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक टीचर नीतीश कुमार की आवाज और बोलने के अंदाज की हूबहू नकल करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में टीचर अपने साथी टीचर्स को नीतीश कुमार के अंदाज में संबोधित कर रहे हैं. उनकी आवाज इतनी मिलती-जुलती है कि अगर आप वीडियो को न देखकर सिर्फ सुना जाए तो नीतीश कुमार और उस टीचर की आवाज में फर्क करना मुश्किल है. टीचर ने नीतीश कुमार के बोलने के तरीके और उनके हाव-भाव को बखूबी अपनाया है, जिससे वीडियो और भी मजेदार हो गया.

 

चलिए जरा सुनते हैं कि टीचर ने क्या कहा?

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'वॉइस ऑफ टीचर' नाम के एक यूजर ने शेयर किया. उन्होंने लिखा, "गजब की मिमिक्री हमारे सीएम नीतीश कुमार जी की, एक बार नीतीश जी को भी सुना दीजिएगा." वीडियो में टीचर कहते हैं, “आज जो आप सभी शिक्षक बंधु यहां उपस्थित हुए, यह जानकर सबसे बड़ी खुशी हुई. उससे भी सबसे बड़ी खुशी की बात है कि अब तक जो हम लोग सभी बंटे हुए थे, आज हम फिर से एकत्रित हुए हैं.”

 


 

 

वीडियो पर आईं कुछ ऐसे प्रतिक्रियाएं

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "पहले सरकारी नौकरी चाहिए और जब नौकरी मिल गई तो ड्यूटी पर ऐसी मिमिक्री कर रहे हैं." वहीं, दूसरे यूजर्स ने लिखा, "साहब को नौकरी करने का मन नहीं कर रहा." इस वीडियो को देखकर लोग खूब मजाक बना रहे हैं.

 

नीतीश कुमार की मिमिक्री करने वाले इस टीचर की तारीफ भी हो रही है. यह वीडियो न केवल मनोरंजक है, बल्कि यह भी दिखाता है कि लोग अपने नेताओं के अंदाज को कितनी बारीकी से देखते और समझते हैं. हालांकि, अभी तक यह नहीं साफ हो पाया कि वीडियो कहां का है और कब रिकॉर्ड किया गया.