Social Media Trending: शादी में डांस करना हर किसी को अच्छा लगता है. भारत में तो डांस के बिना शादी (Wedding) अधूरी सी लगती है. आपने शादियों में कई लोगों को डांस करते हुए देखा होगा लेकिन यकीनन इतनी बुजुर्ग महिला को ऐसा धमाकेदार डांस (Dance) करते हुए देख आप भी सरप्राइज रह जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक से बढ़कर एक डांस मूव्स


वीडियो में एक बुजुर्ग महिला पंजाबी गाने 'ढोल जगीरो दा' की धुन पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस गाने (Punjabi Song) पर जबरदस्त ढोल और दादी का डांस दोनों ही लाजवाब हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



डांस देख लोग बन गए फैन


इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को अपनी प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए. बहुत से लोगों ने इस उम्र में भी दादी का जज्बा देख तारीफों के पुल बांधे. बुजुर्ग महिला का डांस और जोश (Excitement) देख हर कोई फैन बन रहा है. शादियों से जुड़े इस तरह के वीडियोज लोगों (Social Media Users) को खूब पसंद आते हैं. दादी ने शादी में अच्छा खासा समां बांध दिया था. 


वीडियो ने किया एंटरटेन


इस वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. इस वीडियो को 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ यूजर्स ने कहा कि वो भी 60 साल की उम्र में ऐसा ही बनना चाहते हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर