Thieves Stolen One Month Puppy: चोरी के कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं. कई बार चोरियां वायरल होती हैं तो कई बार चोर के अजब गजब कारनामें वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक चोर अपने साथियों के साथ चोरी करने पहुंच गया, इसके बाद कुछ ऐसी स्थिति बनी कि वे लोग एक महीने का पिल्ला ही चुरा ले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहां हड़कंप मच गया और..
दरअसल, यह मामला अमेरिका के वॉशिंगटन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां स्थित एक घर में तीन चोर घुस आए और उनके हाथ में एक बंदूक थी. जैसे ही वे घर में घुसे वहां हड़कंप मच गया और घर के लोग सामने आए. लेकिन वे चोर के हाथ में बंदूक देखते ही डर गए. इसी बीच उस घर में मौजूद एक महीने का पिल्ला उन पर भौंकने लगा.


मकान मालिक को बंदूक दिखाई
चोरों ने पहले उसे उठा लिया और अपने हाथ में ले लिया. इसके बाद उन्होंने मकान मालिक को बंदूक दिखाई और घर से सामान चुराने लगे. उन्होंने हीरे की इयरिंग्स, सोने की अंगूठी जैसे गहने लूटे और घर में रखा प्लेस्टेशन, आईफोन और महंगे चश्मे भी उठा लिए. 


पुलिस की एक टीम पहुंच गई
इसके अलावा सभी चोर बेडरूम में घुस गए और वहां भी उन्होंने चोरी की. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम भी वहां पहुंच गई. हालांकि तब तक चोर वहां से जा चुके थे. जब उनको पता चला कि वे सब अपने साथ पिल्ला भी उठा ले गए तो हैरान रह गए.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं