Online Lover Takes Money: पिछले दिनों अमेरिका से ऑनलाइन प्यार का एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला को डेटिंग ऐप पर चैटिंग करते करते एक युवक से प्यार हो गया. लेकिन इस प्यार के बदले महिला को भारी नुकसान उठाना पड़ा और उसके बैंक खाते से एक करोड़ रुपये उस युवक ने उड़ा दिए. हुआ यह कि महिला को पता ही नहीं चल पाया लेकिन वह युवक एक महाठग निकला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया स्पेस पर चर्चा
दरअसल, यह मामला कुछ पुराना है जो हाल ही में फिर से वायरल हुआ जब इसकी कहानी के बारे में सोशल मीडिया स्पेस पर चर्चा हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला को एक ऐप पर एक नाइजीरियन ठग से प्यार हो गया. बताया गया कि इस महिला की शादी भी पहले हो चुकी है और तीन बच्चों की मां है. डेटिंग ऐप पर वह शख्स से चैटिंग करती थी और धीरे-धीरे यह चैटिंग प्यार में बदल गई.


पहली डेट का प्लान
इस ठग ने ही प्रोफाइल देखकर पहले महिला को मैसेज करना शुरू किया इसके बाद जब महिला को उससे प्यार हो गया तो उसने खूब जानकारियां महिला से ले लीं. यह दोनों अपनी पहली डेट का प्लान बनाने लगे. महिला को शायद उस युवक में अपना भविष्य दिख रहा था लेकिन उस ठग को महिला का पैसा दिख रहा था. उसने महिला को बताया था कि वह आर्किटेक्‍ट इंजीनियर है और ग्रीस का रहने वाला है. जबकि वह नाइजीरिया का रहने वाला था. 


रिपोर्ट के मुताबिक पहली डेट से पहले उस शख्स ने बहाने बनाने शुरू किए और बहन की बीमारी के नाम पर उससे पैसे मांगे तो महिला ने अपना डिटेल उसे शेयर कर दिया. उनकी पहली डेट भी हो चुकी थी और फिर इसके बाद उसने महिला के बैंक खाते से करीब एक करोड़ रुपये उड़ा दिए और एकदम से गायब हो गया. महिला बाद में बहुत पछताई और पुलिस भी उस ठग को अभी तक ढूंढ नहीं पाई है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे