Pakistan New Video: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप 2024 में काफी निराशाजनक रहा. अपने पहले दो मैचों में पाकिस्तान को अमेरिका और भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान को कनाडा के खिलाफ खेल में जाकर पहली जीत मिली. लेकिन फिर भी पाकिस्तान सुपर आठ में जगह नहीं बना सका. टीम के बाहर होने के बाद पाकिस्तानी फैंस ने सोशल मीडिया पर टीम की जमकर आलोचना की. खराब बल्लेबाजी, लचर फील्डिंग और कमजोर गेंदबाजी के अलावा, पाकिस्तान की बल्लेबाजी क्रम भी एक बड़ी निराशा रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तानी खिलाड़ी की जमकर हो रही ट्रोलिंग


पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान, जिन्होंने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे धीमी अर्धशतकीय बनाई थी, उनको भी उनकी कम स्ट्राइक रेट के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. मोहम्मद रिजवान का इस टूर्नामेंट में प्रदर्शन भले ही लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है, लेकिन अब पाकिस्तानी विकेटकीपर का एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ये देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए क्योंकि वीडियो में बिलकुल दिखाया गया है कि रिजवान कैसे तेज रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं.


 



 


वीडियो जमकर हो रहा वायरल


मोहम्मद रिजवान के बल्लेबाजी को लेकर मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स को पाकिस्तानी क्रिकेटर की तरह मैदान पर खेलते दिखाया गया है. वीडियो की शुरुआत में, ये शख्स पाकिस्तान की जर्सी पहने हुए बल्ला लेता है और गेंदबाज की तरफ तैयार खड़ा होता है. गेंदबाज कई गेंदे फेंकता है, लेकिन ये खिलाड़ी सिर्फ इक्के-दुक्के रन ही बना पाता है. काफी देर बाद 69 गेंदों में वो किसी तरह 50 रन बना लेता है. मजेदार बात ये है कि आखिरी गेंद पर चार रन चाहिए होते हैं, जीत के लिए लेकिन ये शख्स फिर सिर्फ एक ही रन ले पाता है और अपना अर्धशतक पूरा कर लेता है.