Pakistani Girl Video: कहते हैं प्यार कोई उम्र, जाति या सीमा नहीं जानता. उसी का उदाहरण 18 साल की एक लड़की ने हाल ही में पाकिस्तान में 55 साल के एक शख्स से शादी की, जिससे दोनों के परिवार वाले दंग रह गए. मजे की बात यह है कि संगीत और विशेष रूप से बॉबी देओल के गीतों ने युगल को करीब ला दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 18 साल मुस्कान, फारूक के घर के पास रहती थी. मुस्कान को संगीत पसंद था और वह धुन गाती थी और बदले में फारूक को उसके गाने पसंद थे. धीरे-धीरे फारूक मुस्कान के घर जाने लगा. जब मुस्कान को एहसास हुआ कि फारूक उसे पसंद करता है, तो उसने उसे बॉबी देओल के बादल का एक गाना 'ना मिलो हम से ज्यादा' गाने जैसे संकेत देना शुरू कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्यार में कुछ इस कदर पागल हुए पाकिस्तानी कपल


फारूक ने कहा कि मुस्कान सबसे पहले उनके लिए अपने प्यार का इजहार करती थीं. फारूक ने बताया कि वह मुस्कान की सिंगिंग से काफी प्रभावित थे और इसी वजह से वह उन्हें पसंद करने लगे थे. इस बीच मुस्कान ने कहा कि वह फारूक के बोलने के अंदाज से काफी प्रभावित हैं. दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन उनके परिवार और दोस्तों ने उनके रिश्ते का विरोध किया. हालांकि, दोनों ने अपने माता-पिता और समाज के खिलाफ जाकर फिर भी शादी कर ली.


देखें वीडियो-



पाकिस्तान के एक यूट्यूबर ने लिया इंटरव्यू


गौरतलब है कि फारूक की यह पहली शादी है. मुस्कान और फारूक ने कहा कि वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और एक-दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. फारूक का कहना है कि वह बहुत खुशकिस्मत हैं कि उन्हें मुस्कान जैसी लड़की मिली. हाल ही में, Youtuber और इन्फ्यूएंसर सैयद बासित अली ने इस जोड़ी का इंटरव्यू लिया, और अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए अपने दिल की बात कह दी. वीडियो वायरल हो गया है और इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर