Pakistani Model Iman Ali At Gym: पाकिस्तानी मॉडल इमान अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे एक जिम के अंदर डंबल उठाती दिख रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने इतना फ़िल्टर लगा दिया कि उनके कपड़े ही अजीबोगरीब दिखने लगे. हालत यह हो गई कि ऐसा लग रहा है कि उन्होंने नीचे कुछ पहना ही नहीं है. इसका वीडियो सामने आने के बाद लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेज कलर की पैंट चर्चा का विषय!
दरअसल, इस वीडियो को खुद पाकिस्तानी मॉडल इमान अली ने पोस्ट किया है. इसमें दिख रहा है कि वे सफेद टॉप और लगभग ट्रांसपैरेंट कलर की एक पैंट पहनकर जिम में एक्सरसाइज करने पहुंच गईं. यह बेज कलर की पैंट ही चर्चा का विषय बनी हुई है. क्योंकि ऐसा लग रहा है कि इमान अली ने नीचे कुछ पहना ही नहीं है.


वीडियो परतगड़ा फ़िल्टर लगाया
इतना ही नहीं इस वीडियो पर उन्होंने इतना तगड़ा फ़िल्टर लगाया हुआ है कि वे इसके लिए भी ट्रोल होने लगीं. वीडियो देखकर लग रहा है कि इसमें वे सितारा चमका रही हैं. जिम में डंबल उठाते हुए इस तरह का फ़िल्टर लगाना लोगों को नागवार गुजरा और लोग भड़क गए. 


सोशल मीडिया यूजर्स भड़के
जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा कि लगता है आप पैंट पहनना भूल गईं. इमान अली पर खुद उनके देश के सोशल मीडिया यूजर्स भड़के हुए हैं. एक यूजर ने उन्हें ऐसे वीडियो ना पोस्ट करने की नसीहत दे डाली. फ़िलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by showbizspy (@showbizspy_)


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर