Pakistani Shopkeeper: पाकिस्तान में इन दिनों काफी उथल-पुथल मची हुई है. पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को हिरासत में लिए जाने के बाद काफी बवाल मचा था. उस दौरान कमांडर हाउस से समर्थकों ने मोर समेत कई कीमती सामान चोरी किए थे, जिनके वीडियो सामने आए थे. हालांकि, पाकिस्तान में आए दिन कुछ न कुछ ऐसी घटनाएं सुनने को मिल जाती है जिसके बारे में जानकर दुनियाभर के लोग दंग रह जाते हैं. क्या आप मुर्गी और तोते में फर्क करना जानते हैं? अगर नहीं तो समझिए आपको कोई भी ऑनलाइन बेवकूफ बना सकता है. दरअसल, एक शख्स ने मुर्गी को हरे रंग से रंग दिया और फिर उसे ऑनलाइन तोता बताकर बेंचने की कोशिश की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑनलाइन मुर्गी बेचने के लिए किया ऐसा


कराची के अनजान शख्स ने पॉपुलर ऑनलाइन मार्केटप्लेस ओएलएक्स पर एक हरे रंग की पेंट की हुई मुर्गी को तोते के रूप में 6,500 पाकिस्तानी रुपये में बेचने की कोशिश की. दुकानदार ने वेबसाइट पर एक विज्ञापन डाला था जिसमें दावा किया गया था कि उसे एक अजीबोगरीब तोता मिला, जिसे वह भारी कीमत पर बेचना चाहता है. तोते की एक तस्वीर साझा करते हुए दुकानदार ने लोगों को यह भी बताया कि यह तोता सुबह-सुबह सूर्योदय के टाइम बांग देता है. यह भी लिखा कि वह सामान्य तोतों की तरह बात नहीं करता.


 



 


वजह जानकर हर कोई रग गया हक्का-बक्का


शख्स ने मुर्गी को हरे रंग में रंग दिया और उसे तोते जैसा दिखाने की कोशिश की ताकि किसी से पैसे वसूले जा सकें. विज्ञापन में लिखा था, “तोता बिकाऊ है. हरा रंग. बातें नहीं करता बस सुबह मुर्गियों जैसी आवाज निकालती है पता नहीं क्यूं. केवल इच्छुक लोग ही मुझे DM करें.” पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स से कई प्रतिक्रियाएं मिलीं. कुछ लोगों ने शख्स के असफल अटेप्ट पर हंसे और कई ऐसे भी थे जिन्होंने ऐसे लोगों को हमेशा दूर रहने के लिए कहा. फिलहाल, यह बेहद ही हैरान कर देने वाला है कि लोग इस हद बेवकूफ बनाने की कोशिश करते हैं. 


जरूर पढ़ें-


TIGER के सामने हीरोपंती दिखा रहे थे टूरिस्ट, अगले ही सेकेंड हुआ ऐसा हादसा सदमे में पड़ गए दोनों
लगा लीजिए शर्त! ऐसी चोटी कभी नहीं देखी होगी आपने, शख्स के अमिताभ बच्चन भी हुए दीवाने