Partner For Wife: कपल और रिलेशनशिप के ऐसे कठिन मामले सामने आ जाते हैं जिसके चलते बहुत बड़े निर्णय लेने पड़ जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में रिलेशनशिप को लेकर एक चर्चा चल रही थी तो वहां एक अमेरिकी शख्स के निर्णय का जिक्र आया जिसमें उसने अपने पत्नी की शादी एक शख्स से कराई. इसका कारण जब लोगों को पता चला तो लोग काफी सोच में पड़ गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर चर्चा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है जो हाल ही में तब सामने आया जब इसकी चर्चा सोशल मीडिया स्पेस में की गई. घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की है. यह भी बताया गया कि पिछले दिनों पत्नी ने एक किताब लिखी और उसमें इस बात का खुलासा किया कि उसके जीवन में नया पति कैसे आया. यह किताब चर्चा का विषय बनी हुई है और हाल में सोशल मीडिया पर इस बारे में एक चर्चा हुई.


डॉक्टरों ने उससे क्या बताया? 
जानकारी के मुताबिक यह पति किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित था और डॉक्टरों की टीम ने उससे कहा था कि वह ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह पाएगा. इसी बात को जब पति ने पत्नी से बताया तो वह दुखी हो गई थी. एक रोज अचानक पति ने अपनी पत्नी को कहा कि वह अब उसके साथ ज्यादा समय तक नहीं रह पाएगा इसलिए वह दूसरी शादी कर ले तो ठीक रहेगा.


नए पार्टनर को तलाशा गया
पति ने उसे जब काफी समझाया तो पत्नी को यह बात समझ में आई. आखिरकार पत्नी के जीवन में एक नए आदमी का प्रवेश हुआ. कुछ ही दिन बाद उसके पहले पति की मौत हो गई. फिलहाल महिला ने अपनी किताब में अपने जीवन के इस रहस्य के बारे में लिखा है. यह किताब चर्चा में है और महिला की कहानी वायरल हो रही है. लोग उस शख्स की तारीफ कर रहे हैं.


हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे