Passenger Asked Air Hostess: पिछले काफी समय से यह देखा जा रहा है कि दुनिया भर की एयरलाइंस इस बात से परेशान हैं कि उनकी फ्लाइट्स में कई विवादित मामले सामने आ चुके हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि खिड़की के बगल बैठा एक यात्री कुछ ऐसी हरकत कर बैठता है जिसे देखकर लोग नाराज हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खिड़की की बगल वाली सीट
दरअसल इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़का एक फ्लाइट में खिड़की की बगल वाली सीट के बगल में बैठा हुआ है. उस लड़के के हाथ को देखकर लग रहा है कि वह तंबाकू या गुटखा मल रहा है. तभी इसी बीच उसके सामने से एक एयर होस्टेज गुजरती है और वह लड़का उसे कहता है कि खिड़की खोल दीजिए, गुटखा थूकना है.


वह हंसने लगती है
लड़के की बात सुनकर पहले तो एयर होस्टेस सकपका जाती है लेकिन जब उसको लड़के की बात समझ में आती है तो वह हंसने लगती है. इतना ही नहीं लड़के की बात सुनकर आसपास बैठे यात्री भी हंसने रखते हैं. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. 


वीडियो जानबूझकर बनाया गया?
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो जानबूझकर बनाया गया है. वहीं एक यूजर इस लड़के पर पूरी तरह भड़का नजर आया. उसने उसने कहा कि दुनियाभर से फ्लाइट से इन दिनों विवादित मामले सामने आ रहे हैं इसलिए यात्रियों को सावधानी बरतनी चाहिए.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं