Viral Photos of Strawberry and Blueberry samosa: स्ट्रीट फूड के शौकीनों की एक अलग दुनिया है. कई बार अजीबोगरीब तरीके के खाने सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. कभी यह लोगों को पसंद आ जाते हैं तो कई बार लोग नाराज भी हो जाते हैं. इसी कड़ी में मार्केट में एक नई डिश आ गई हैं जिसे दिल्ली के एक स्ट्रीट फ़ूड विक्रेता ने पेश किया है. इसका खाने का स्वाद तो खाने वाले ही बता पाएंगे लेकिन इसका कलर काफी रंग बिरंगा नजर आ रहा है. यह एक समोसा है जो स्ट्रॉबेरी और ब्लूबेरी फ्लेवर में बनाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बर्निंग स्पाइसेस ब्लॉगर ने इसे शेयर किया
दरअसल, इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. बर्निंग स्पाइसेस नाम के एक फूड ब्लॉगर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसे शेयर किया है, जिसमें गुलाबी और नीले रंग के समोसे दिखाई दे रहे हैं. इसका कैप्शन दिया गया है कि आपने समोसे की कई किस्मों को खाने की कोशिश की होगी, लेकिन यह समोसा अलग है. लोग कहेंगे ये क्या खा रहे हैं, क्या दिख रहा है, आप क्या खा रहे हैं. लेकिन यह स्ट्रॉबेरी समोसा और ब्लूबेरी समोसा एक मिठाई का काम करता है.


फूड आउटलेट स्ट्रॉबेरी और ब्लूबेरी समोसे दे रहा
दिख रहा है कि समोसा हब नाम की इस दुकान के अंदर यह दोनों तरीके के समोसे परोसे गए हैं. दिल्ली का यह फूड आउटलेट इन स्ट्रॉबेरी और ब्लूबेरी समोसे को दे रहा है. गुलाबी कलर के दिख रहे समोसे को स्ट्रॉबेरी समोसा कहा जा रहा है, जो जैम और स्ट्रॉबेरी फिलिंग से भरा हुआ है. इसके साथ ही ब्लूबेरी समोसे के नाम से जाने जाने वाले नीले रंग के समोसे में ब्लूबेरी जैम है. 


लोग अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन बता रहे
जैसे ही इसका वीडियो सामने आया यह वायरल हो गया. लेकिन लोग इसपर भड़के हुए हैं. लोग इसे अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन बता रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अब तो हद हो गई है. हालांकि अब यह नई डिश लोगों को स्वाद में कितना संतुष्ट कर पाती यह देखना दिलचस्प होगा. लेकिन इसकी तस्वीरें देखकर लोग खुश नहीं हुए हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर