Student Attack On Teacher: दुनिया भर के क्लास रूम से कई बार बेहद हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आती रहती हैं. इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया है जब भरी क्लास में एक स्टूडेंट में अपने टीचर के चेहरे पर मिर्ची वाला स्प्रे कर दिया है. इसके बाद टीचर बुरी तरह कराहने लगा. यह सब तब हुआ जब बताया जा रहा है कि टीचर ने स्टूडेंट का मोबाइल ले लिया था. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वह क्लास में मोबाइल चला रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह घटना अमेरिका के टेनेसी की है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि यहां के टीचर के साथ यह घटना हुई है. यह पूरी घटना तब हुई जब क्लास में तमाम स्टूडेंट बैठे हुए थे, तभी टीचर की एंट्री हो गई. इन्हीं स्टूडेंट के बीच बैठी हुई एक लड़की अपना फोन चला रही थे और शायद चीटिंग कर रही थी. उसी से टीचर की कहासुनी हो गई. हालांकि कहासुनी क्यों हुई इस बात का पता नहीं लग पाया है.


तभी टीचर ने उस स्टूडेंट का मोबाइल अपने हाथ में ले लिया और क्लास से बाहर निकल गया. वह लड़की पीछे-पीछे आ गई और जैसे ही क्लास के बाहर पहुंची, वहां वह तेजी से चीखने लगी. इसके बाद वह अपना मोबाइल मांगने लगी. वायरल वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि वह अपना मोबाइल मांग रही है. इसी बीच अचानक उसने अपने हाथ से मिर्ची वाला स्प्रे निकाला और टीचर के चेहरे पर स्प्रे करने लगी. 


जब तक टीचर को कुछ समझ आता, तब तक वह मिर्ची वाला स्प्रे उसके चेहरे पर डाल चुकी थी. इसके बाद टीचर अचानक से सहम कर बैठ गया. इस पूरे घटना का वीडियो सामने आते ही लोग लड़की को कॉलेज से निकालने की मांग करने लगे. हालांकि किस बात पर यह मामला हुआ, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है, सिर्फ वीडियो सामने आया है.