भगवान राम हो या फिर रावण, Adipurush के कैरेक्टर से भी अच्छा AI ने बनाई तस्वीरें! दंग हुए लोग

Adipurush AI Characters Viral: आदिपुरुष फिल्म के लीड एक्टर्स प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Senon) ने सिनेमा प्रेमियों और आलोचकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स, डायलॉग्स और कैरेक्टर्स पर कई सवाल उठाए गए हैं. एआई ने इन कैरेक्टर्स को बेहद ही बढ़िया तरीके से तैयार किया, जिले लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

अल्केश कुशवाहा Wed, 21 Jun 2023-7:07 am,
1/6

आदिपुरुष के कैरेक्टर्स पर उठे सवाल

आदिपुरुष फिल्म के कैरेक्टर्स पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं. फिल्म को कई तरह के आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. विशेष रूप से, सैफ अली खान द्वारा निभाए गए रावण के चित्रण की आलोचना की गई है. कई लोगों ने उनकी दाढ़ी, आधुनिक बाल कटवाने और आकर्षक कवच पर निराशा व्यक्त की है.

 

2/6

रावण के रूप में सैफ अली खान की नई तस्वीर

विवाद के बीच शाहिद नाम के एक एआई कलाकार ने छवियों की एक श्रृंखला बनाई जिसने एआई का यूज करके सैफ को रावण में बदल दिया और परिणामों ने महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया. कलाकार ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "रावण के रूप में सैफ अली खान की फिर से कल्पना."

 

3/6

मां सीता को कुछ ऐसे बनाया

एआई कलाकार शाहिद ने कृति सेनन के चेहरे को और भी आकर्षक करते हुए माता सीता को बेहद ही सुंदर रूप दिया. लोगों ने तस्वीर को देखने के बाद इस एआई तस्वीर को ज्यादा वरीयता दी. 

 

4/6

भगवान लक्ष्मण की भी इमेज को बदला

फिल्म में भगवान राम के भाई लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह निज्जर को दिखाया गया, लेकिन ट्रेलर से लेकर फिल्म तक किसी भी परिवेश में लक्ष्मण के कैरेक्टर ने कोई भी छाप नहीं छोड़ी. न तो सनी का ज्यादा जिक्र किया गया.

 

5/6

भगवान हनुमान के रूप को पूरी तरह से बदला

आदिपुरुष में भगवान हनुमान का किरदार निभाने वाले देवदत्त नागे को लोगों ने बेहद ही कम पसंद किया. लोगों की उम्मीद इससे भी कहीं ज्यादा थी. हालांकि, इस कैरेक्टर का भी एआई तस्वीर काफी पसंद की जा रही है.

 

6/6

रावण के 10 सिरों वाली तस्वीर हुई वायरल

रावण के रूप में सैफ अली खान की एआई तस्वीर पर यूजर्स के कई कमेंट्स आ रहे हैं. कई लोगों ने यह विश्वास व्यक्त किया कि आदिपुरुष में ओम राउत के चित्रण की तुलना में रावण का यह वर्जन अधिक आकर्षक है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link