Photos: खोपड़ी जैसा दिखने के लिए 6 लाख खर्च कर कटवा दिए कान, अब दिखता है ऐसा

कुछ लोगों को टैटू का शौक होता है, वे इसे गर्दन, हाथ या पीठ पर खुदवाते हैं. कुछ खुद को और आकर्षक बनाने के लिए सर्जरी करवाते हैं. वहीं, एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें खुद को स्कल फेस यानी खोपड़ी की तरह दिखने के लिए सर्जरी के जरिए अपने कानों को ही गायब करवा दिया. जर्मनी में एक टैटू कारोबारी ने पिछले साल अपना कान निकाल दिया और अपने सिर को खोपड़ी जैसा बनाने के लिए कुछ अजीब तरीका अपनाया.

अल्केश कुशवाहा Tue, 15 Jun 2021-9:46 am,
1/5

6 लाख खर्च कर हटवाए कान

यह पहली बार नहीं था जब 39 वर्षीय सैंड्रो (Sandro) ने अपनी अजीबोगरीब बॉडी आर्ट के लिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. सोशल मीडिया पर मिस्टर स्कल फेस (Mr Skull Face) के नाम से मशहूर सैंड्रो ने अपने बॉडी मॉडिफिकेशन के लिए £6000 यानी वर्तमान समय के अनुसार 6 लाख रुपए से अधिक खर्च किया.

2/5

सैंड्रो की अजीबोगरीब बॉडी आर्ट

जर्मनी के फिनस्टरवाल्डे के निवासी, सैंड्रो (Sandro) के माथे और हाथ के पिछले हिस्से में इम्प्लांट हुआ है; साथ ही उनके चेहरे पर टैटू भी हैं. वह अब अपनी नाक के सिरे को हटाने और अपनी आंखों पर टैटू गुदवाने का प्लान कर रहे हैं.

3/5

टीवी पर एक शख्स को देखकर आया आइडिया

रिपोर्ट्स के अनुसार, सैंड्रो को शरीर के ज्यादातर हिस्सों में बॉडी मोडिफिकेशन कराने की रूचि 2007 में बढ़ी थी, जब उन्होंने टीवी पर किसी ऐसे व्यक्ति को देखा, जिसके सिर में स्पाइक्स लगे थे.

4/5

नौकरियों में आई अड़चन

LadBible से बात करते वक्त सैंड्रो ने कहा, 'मेरे परिवर्तन ने मेरे जीवन को प्रभावित किया है, लेकिन मुझे परवाह नहीं है. मुझे एक व्यक्ति के रूप में स्वीकार किया जाना चाहिए. मैं जैसा दिखता हूं, उसकी वजह से नौकरी पाने की मेरी संभावनाओं पर बहुत प्रभाव डाला है क्योंकि बहुत सी कंपनियां अभी भी बहुत रूढ़िवादी हैं.'

5/5

17 बॉडी मोड, कई टैटू और पियर्सिंग

उनके दोस्तों ने अक्सर उनसे शरीर के बदलाव के बारे में बात करने की कोशिश की है लेकिन सैंड्रो अपने तरीके से रहना पसंद करते हैं. अब तक, उनके पास 17 बॉडी मोड, कई टैटू और पियर्सिंग हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link