सभी मकानों को बेचकर Elon Musk ने लिया किराए का घर! अंदर की UNSEEN तस्वीरें हुईं वायरल

Elon Musk Bedroom: टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर अरबपतियों में से हैं. उन्होंने हाल ही में अपने स्पेसएक्स मुख्यालय के पास टेक्सास के बोका चिका में 37 वर्ग मीटर का छोटा सा घर खरीदा है. वह वर्तमान में जिस छोटे से फ्लैट-पैक हाउस में शिफ्ट हुए हैं, उसे कैसिटा कहा जाता है. एलन मस्क के इस छोटे से घर को आपको जरूर देखना चाहिए.

अल्केश कुशवाहा Mon, 01 May 2023-9:34 am,
1/5

सभी मकानों को बेचकर लिया किराए का घर

166 बिलियन अमरीकी डालर की कुल संपत्ति के बावजूद एलन मस्क ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने कैलिफोर्निया में अपने सभी आलीशान मकान बेच दिए हैं और अब बे एरिया में केवल एक इवेंट हाउस के मालिक हैं. कुछ दिनों पहले, मस्क ने ट्विटर पर खुलासा किया कि उनका प्राथमिक निवास अब बोका चीका, टेक्सास में एक छोटा किराए का घर है.

 

2/5

तीन बेडरूम वाले घर की कीमत

एलन मस्क एक प्रीफैब्रिकेटेड, फोल्डेबल और छोटे घर में रहते हैं, जिसकी कीमत 50,000 अमेरिकी डॉलर है. यदि इसे भारतीय रकम से तुलना की जाए तो इसकी कीमत की कीमत करीब 41 लाख रुपये है. 

 

3/5

इसमें मौजूद हैं कई तरह की भौतिक सुविधाएं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे 'बॉक्सबेल कैसिटा' (Boxabl Casita) का नाम दिया गया है. यह एक स्टूडियो अपार्टमेंट की तरह बनाया गया है, जिसमें एक बड़ा कमरा एक लिविंग रूम और बेडरूम क्षेत्र में विभाजित है, एक पूरी तरह सुसज्जित किचन बैंड एक टब शॉवर के साथ है.

 

4/5

400 स्क्वायर फीट का बॉक्स है ये घर

एलन मस्क का नया घर और कुछ नहीं बल्कि 400 वर्ग फीट का 'बॉक्स' है. घर को स्टूडियो-स्टाइल की तरह तैयार किया गया है, जिसे शानदार इंटीरियर के साथ रहने लायक बनाया गया है.

 

5/5

इसमें कई हिस्सों को नए तरीके से तैयार किया गया

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के नए घर में एक सिंगल स्क्वायर रूम है, जिसे बाथरूम, किचन और डबल बेडरूम सहित बुनियादी वर्गों में विभाजित किया गया है. एलन मस्क के अनुसार, उनका नया छोटा फोल्डेबल घर बहुत ही शानदार है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link