जॉर्डन की रॉयल फैमिली में कुछ ऐसी है सास-बहू की जोड़ी, देखें Photos

Jordan Queen Latest Photos: जॉर्डन की रानी रानिया ने 1 जून को जॉर्डन के क्राउन प्रिंस हुसैन के साथ अपनी रॉयल वेडिंग से पहले उत्सव के रूप में अपनी खूबसूरत भावी बहू रजवा अल सैफ (Rajwa Al Saif) का जश्न मनाया. जॉर्डन की खूबसूरत 52 वर्षीय रानी ने सोमवार की शाम मेंहदी पार्टी में रजवा का वेलकम किया. इसी पार्टी से जुड़ी कई सारी तस्वीरें सामने आई है, जो अब काफी वायरल हो रही हैं.

अल्केश कुशवाहा Wed, 24 May 2023-1:58 pm,
1/6

रस्म में क्वीन रानिया की बेटी भी आईं

जॉर्डन के क्राउन प्रिंस हुसैन की छोटी बहनें राजकुमारी इमान और राजकुमारी सलमा दोनों ही इस रस्म का हिस्सा थीं. यह इवेंट रानी रानिया द्वारा आयोजित किया गया था. 

 

2/6

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें की शेयर

क्वीन रानिया ने तस्वीरों के एक खूबसूरत स्लाइड शो के साथ कैप्शन में लिखा, "हमारे जॉर्डन परिवार के बिना कोई उत्सव पूरा नहीं होगा. हमारी खूबसूरत रजवा के लिए जश्न मनाते हुए."

 

3/6

क्वीन ने सभी मेहमानों को किया धन्यवाद

एक अन्य पोस्ट में क्वीन रानिया ने लिखा, "पिछली रात रजवा की मेंहदी पार्टी में हमारी खुशी में शामिल होने के लिए आप सभी का धन्यवाद"

 

4/6

इमोशनल होकर रानी रानिया ने दिया स्पीच

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे रानी अपनी होने वाली बहू को पार्टी में हाथ में हाथ डालकर चलती हुई नजर आईं. एक अन्य तस्वीर में रजवा को आंसू पोंछते हुए दिखाया गया है क्योंकि रानी रानिया एक इमोशनल स्पीच दे रही हैं.

 

5/6

राजकुमारी सलमा और इमान ने भी खिंचवाईं तस्वीरें

राजकुमारी सलमा और राजकुमारी इमान को भी इस इवेंट में मुस्कराते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने पारंपरिक कार्यक्रम में उत्साह के साथ हिस्सा लिया.

 

6/6

भव्य शादी होने की पूरी उम्मीद

जॉर्डन के सिंहासन के उत्तराधिकारी क्राउन प्रिंस हुसैन बिन अब्दुल्ला द्वितीय अगले महीने 1 जून को अपने ग्लैमरस आर्किटेक्ट मंगेतर से शादी करेंगे. क्राउन प्रिंस हुसैन सिंहासन के उत्तराधिकारी हैं, इसी वजह से उनकी शादी और भी भव्य होने की पूरी उम्मीद है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link