Karwa Chauth 2022: करवाचौथ पर अपनी बीवी को दें ऐसा सरप्राइज गिफ्ट, खुशी से आपको हग करने दौड़ेगी

Karwa Chauth Gifts: करवाचौथ के दिन जहां भारत में कई पत्नियां अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं तो वहीं पतियों को भी अपनी पत्नियों को खुश रखने की जिम्मेदारी निभानी चाहिए. इसके लिए करवाचौथ पर आप अपनी पत्नी को अपने बजट के हिसाब से ऐसे गिफ्ट्स से सरप्राइज दे सकते हैं...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 11 Oct 2022-3:52 pm,
1/5

महिलाओं को कपड़ों का इतना शौक होता है कि पूरी अलमारी कपड़ों से भरी होने के बावजूद भी उनके लिए ड्रेस कम पड़ जाती हैं. अगर आप अपनी बीवी के लिए तोहफा चुनने में कंफ्यूज हो रहे हैं तो उनके लिए एक जोड़ी ड्रेस खरीद लें. यकीन मानिए आपकी बीवी खुशी से आपको गले ही लगा लेंगी.

2/5

आजकल के हाईटेक जमाने में हर किसी को गैजेट पसंद होते हैं. किचन में यूज होने वाले तमाम इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से लेकर रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाले मोबाइल फोन तक, आप भी एक इलेक्ट्रॉनिक आइटम अपनी वाइफ को गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं. 

3/5

अगर आपका बजट थोड़ा ज्यादा है तो आप अपनी पत्नी के लिए एक खूबसूरत सा पेंडेंट भी खरीद सकते हैं. महिलाओं को वैसे भी गहने पहनना काफी पसंद होता है. करवाचौथ के खास दिन ऐसे महंगे गिफ्ट को देखते ही आपकी बीवी की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

4/5

अगर आपकी पत्नी हाथ में घड़ी पहनती हैं तो उनके लिए एक अच्छी कंपनी की घड़ी भी सरप्राइज गिफ्ट का ऑप्शन हो सकती है. घड़ी खरीदते वक्त बस उसकी गारंटी और वॉरंटी को जरूर ध्यान में रखिएगा क्योंकि आपका दिया हुआ गिफ्ट लंबे समय तक उनकी कलाई पर रहना चाहिए.

5/5

आपकी वाइफ को आपसे बेहतर कौन जानता होगा. यकीन मानिए तोहफा तो बस अपने पार्टनर को खास महसूस कराने का और अपना प्यार जाहिर करने का एक जरिया है. आप अपनी मर्जी से कोई भी गिफ्ट देंगे तो आपकी वाइफ को ये जानकर अच्छा ही लगेगा कि आपने उनके बारे में सोचा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link