Shocking: महिला टीचर अपने स्टूडेंट्स के साथ करती थी ऐसी गंदी हरकत, कोर्ट में जज ने सुनाया ये फैसला

Australian Teacher Shocking News: टीचर का नाम सुनते हैं हमें यह समझ आता है कि वह अपने स्टूडेंट्स को किसी भी विषय के बारे में शिक्षा देते हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला टीचर ने ऐसा काम किया है कि उसे जेल की हवा खानी पड़ सकती थी, लेकिन सबूत के अभाव में उसे छोड़ दिया गया. महिला टीचर अपने स्टूडेंट्स के साथ कार में पकड़ी गई थी.

Sat, 11 Mar 2023-7:02 am,
1/5

महिला टीचर स्टूडेंट के साथ करती थी ऐसा

एक महिला टीचर जिसने अपनी कार की पिछली सीट पर एक 16 वर्षीय छात्र के साथ यौन संबंध बनाने की बात स्वीकार की, उसे जेल नहीं होगी क्योंकि एक न्यायाधीश ने कहा कि कोई सबूत नहीं था कि उसने लड़के को कोई नुकसान पहुंचाया.

 

2/5

टीचर ने अपनी गलती कोर्ट में स्वीकारी

मोनिक ओम्स (Monique Ooms) ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य स्थित लैट्रोब वैली काउंटी कोर्ट में बच्चों के साथ यौन संबंध के चार मामलों में दोषी ठहराया गया. कोर्ट ने सुना कि 31 वर्षीय ओम्स किशोर लड़के को देर रात अपनी कार में उसे सुदूर स्थानों पर ले गई ताकि वह संबंध बना सके.

 

3/5

लड़का गवाह के रूप में नहीं आया कोर्ट

प्रॉसिक्यूटर्स ने कहा कि एक कार दुर्घटना में एक करीबी दोस्त को खोने के बाद स्टूडेंट इमोशनली कमजोर स्थिति में था, जब संबंध शुरू हुआ. लड़का एक गवाह के रूप में कोर्ट में पेश नहीं हुआ, और कथित तौर पर वह चिंतित था कि ऊम्स के साथ क्या हो सकता है. 

 

4/5

जज ने इस मामले में कही यह बात

जज जॉन स्मॉलवुड ने कहा, "अक्सर इन स्थितियों में नुकसान वह होता है जो सार्वजनिक होने के बाद अन्य लोगों से होता है." उन्होंने कहा कि किशोर के 16 वर्ष का होने के बावजूद, उसे बच्चा नहीं माना जा सकता और वह संतुष्ट था कि लड़के ने यौन गतिविधि के लिए सहमति दी थी.

5/5

इमोशनली कमजोर हो गया था लड़का

जज ने आगे कहा, "उसके और टीचर के बीच स्पष्ट रूप से इसके गलत होने के बारे में चर्चा हुई है. फिर भी वह सहमति देता है और इसे स्पष्ट करता है." क्राउन प्रॉसीक्यूटर एंड्रयू मूर के अनुसार, किशोर ने काउंसलरों के साथ घटना पर चर्चा करने से इनकार कर दिया था. लड़के ने सोशल मीडिया और टेक्स्ट संदेशों पर अपने दोस्त के खोने के बारे में अपनी भावनाओं के बारे में अपने शिक्षक से बात करना शुरू कर दिया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link