Shraddha Aftab Story: जब श्रद्धा की जिंदगी में नहीं था आफताब... सामने आईं 5 साल पुरानी कॉलेज ट्रिप की तस्वीरें

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के दोस्तों का कहना है कि वह एक खुशमिजाज और खुले विचारों वाली लड़की थी. ये तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि आफताब से मिलने से पहले श्रद्धा कितनी खुश थी और आफताब की सोहबत के बाद श्रद्धा का क्या हाल हुआ है. सभी तस्वीरें 2017 के उसी कॉलेज ट्रिप की हैं जिनमें श्रद्धा अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने गई थी.

येशा कोटक Thu, 17 Nov 2022-6:07 pm,
1/5

मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वॉकर की निर्मम हत्या की चर्चा पूरे देश में है. एक तरफ जहां इस हत्याकांड में रोज नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं तो वहीं श्रद्धा की निजी जिंदगी के बारे में भी कई बातें सामने आई हैं. इसी कड़ी में पांच साल पहले की श्रद्धा के कॉलेज ट्रिप की तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें दिख रहा है कि आफताब से पहले श्रद्धा कैसी थी.

2/5

दरअसल, ये तस्वीरें श्रद्धा के उस समय के दोस्तों ने शेयर की हैं. 2017 की ये तस्वीरें दिखा रही हैं कि श्रद्धा कितनी खुश और खुशमिजाज वाली लड़की थी. श्रद्धा के दोस्तों ने भी बताया कि श्रद्धा कैसी थी. तस्वीरों में दिख रहा है कि श्रद्धा अपने तमाम दोस्तों के साथ किसी ट्रिप पर गई हुई है. 

3/5

इस ट्रिप में श्रद्धा के सभी कॉलेज के दोस्त मौजूद हैं. सबके साथ श्रद्धा काफी खुश नजर आ रही है. श्रद्धा के दोस्तों का कहना है कि वह एक खुशमिजाज और खुले विचारों वाली लड़की थी. ये तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि आफताब से मिलने से पहले श्रद्धा कितनी खुश थी.

4/5

यह सभी तस्वीरें 2017 के उसी कॉलेज ट्रिप की हैं जिनमें श्रद्धा अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने गई थी. हालांकि ये तस्वीरें किस जगह की हैं यह बात सामने नहीं आई लेकिन ऐसा लग रहा है कि किसी खुली जगह पर यह कॉलेज का ट्रिप गया हुआ था. 

5/5

उधर इस हत्याकांड में नित नए खुलासे हो रहे हैं. आफताब पुलिस की जांच में मदद करने से बहाना बना रहा है और लगातार जांच भटकाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन पुलिस के हाथ लगातार सुराग मिल रहे हैं. आफताब श्रद्धा को मारने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने के बाद एक मौज भरी जिंदगी जी रहा था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link