रूम में घुसते ही उड़ जाता है फोन का नेटवर्क, तो इस हैक से दूर हो जाएगी ये प्रॉब्लम

ज्यादातर घरों में घुसते ही नेटवर्क की प्रॉब्लम शुरुर हो जाती है ऐसे में न साल हो पाती है और न ही इंटरनेट का यूज कर पाते हैं ऐसी ही प्रॉब्लम के लिए आज हम आपको एक हैक के बारे में बताने जा रहे हैं

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 12 Sep 2023-6:49 pm,
1/5

अगर आपके रूम में नेटवर्क नहीं आते हैं तो कोशिश करनी चाहिए कि आप हॉल में आकर बैठें. खुली जगह में नेटवर्क अच्छे से ट्रेवल कर सकता है ऐसे में अगर आप बंद कमरे में चले जाते हैं, तो नेटवर्क कवर करने में प्रॉब्लम होती है. 

 

2/5

अगर आप रेंट के घर में रहते हैं तो आप तीसरी या फिर चौथी मंजिल पर ही रूम लें ज्यादा ऊपर या फिर नीचे वाले फ्लोर पर रूम लेने से नेटवर्क कवरेज एरिया कम पड़ जाता है, जिसकी वजह से कई बार नेटवर्क आने में भी दिक्क्त होती है. 

 

3/5

अगर आपके घर में नेटवर्क की ज्यादा प्रॉब्लम हो रही है तो आप अपने घर में नेटवर्क बूस्टर्स भी लगवा सकते हैं इससे आपके घर में इस्तेमाल होने वाले स्मार्टफोंस में नेटवर्क की समस्या दूर हो जाएगी.

4/5

 आपको अपने घर में कांच की खिड़कियों का इस्तेमाल करना चाहिए ऐसा करने से नेटवर्क में रुकावट नहीं आती है. ज्यादा हैवी खिड़कियों क यूज करने से नेटवर्क में प्रॉब्लम होती है. 

 

5/5

अगर आपके घर में भी फॉल्स सीलिंग है तो आप उसको हटवा दें, ऐसा करने से आपके रूम में नेटवर्क प्रॉब्लम नहीं होगी और कॉल नेटवर्क भी अच्छे आएंगे. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link