अंडे चोरी करने गई थी लड़की, मोरनी ने मार-मारकर कर दिया ऐसा बुरा हाल

Peacock Fight Video: संसार में मौजूद सभी जीवों को अपनी जिम्मेदारियों के लिए जाना जाता है. उनमें से बहुत से जीव अपनी चीजों की रक्षा करने में माहिर होते हैं. पक्षियों की बात करें तो वे अंडा देने के बाद अपनी संतान की रखवाली करते हैं. एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

अल्केश कुशवाहा Wed, 19 Apr 2023-11:42 am,
1/5

मोरनी के अंडे चुरा रही थी लड़की

अगर जंगल में कोई भी पक्षी के अंडों को चुराने की कोशिश करता है तो वे अपने अंडों को सरंक्षित रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं. यह उनका विशिष्ट गुण होता है जो उन्हें जंगली दुनिया में अंग्रेजी में "parental instinct" कहा जाता है. 

 

2/5

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक लड़की एक मोरनी के संरक्षण रखे अंडे को चुराने की कोशिश की. लड़की के साथ एक शख्स भी था जो उसे अंडा चुराने में मदद कर रहा था.

 

3/5

पेड़ पर चढ़कर चोरी कर रहा था लड़का

लड़का पेड़ पर चढ़ने के बाद ऊपर से अंडों को एक-एक करके फेंक रहा थी और वह लड़की अपने फ्रॉक में कैच कर रही थी. कुछ ही सेकेंड बाद मोरनी उड़ती हुई आई और फिर सबसे पहले लड़के पर अटैक कर दिया.

 

4/5

मोरनी ने अचानक कर दिया हमला

इसके बाद मोरनी ने लड़की पर भी हमला कर दिया और फिर लड़की वहीं पर अंडों को छोड़ दिया. वह लड़की वही पर गिर गई. कुछ ही सेकेंड के वीडियो से आपको समझ आ जाएगा कि आखिर मोरनी क्यों गुस्सा हुई. 

 

5/5

ट्विटर पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इस वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen_ नाम के यूजर ने शेयर किया है और वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. छह हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया शेयर की.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link