ये महिला रोज पीती है खुद का यूरिन, बोली- शैपेंन जैसा लगता है टेस्ट, दांत होते हैं चकाचक

क्या आपने कभी सुना है कि किसी को खुद का यूरिन पीना इतना पसंद है कि रोजाना कई गिलास पी जाता हो? अगर नहीं तो हम आपको एक चौंका देने वाली खबर के बारे में बताते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 17 Nov 2021-1:27 pm,
1/5

पिछले 4 साल से यूरिन पी रही है ये महिला

'द सन' की खबर के मुताबिक, अमेरिका के कोलोराडो (Colorado) में एक महिला पिछले 4 साल से अपना यूरिन पी रही है. वह दिनभर में एक-दो नहीं बल्कि 5-5 गिलास यूरिन पी जाती हैं. भले ही आपको यह सुनकर भरोसा नहीं हो रहा होगा, लेकिन महिला ने इस बारे में खुद दावा किया है.

2/5

महिला के लिए यूरिन पीना है सामान्य बात

53 वर्षीय कैरी (Carrie) ने बताया था कि यूरिन पीना अब उनके लिए सामान्य बात हो गई है. टीएलसी के एक प्रोग्राम 'माय स्ट्रेंज एडिक्शन' के दौरान कैरी ने दावा किया था कि मैलेनोमा कैंसर के इलाज के लिए उन्होंने यूरिन पीना शुरू किया था. उसके बाद से उन्हें इसकी आदत लग गई.

3/5

हर बार यूरिन पीने पर मिलता है अलग टेस्ट

कैरी ने यह भी बताया कि उन्हें गर्म यूरिन पीने से राहत मिलती है. इतना ही नहीं, जो भी कुछ खाती हैं, यूरिन में उन्हें उसकी महक महसूस होती है. अलग-अलग बार यूरिन पीते वक्त उन्हें अलग टेस्ट मिलता है. 

4/5

कई बार यूरिन का टेस्ट शैंपेन जैसा भी लगा!

चौंकाने वाली बात तो तब सुनने को मिली, जब कैरी ने कहा कि कई बार तो यूरिन का टेस्ट शैंपेन जैसा महसूस होता है. बताते चले कि कैंसर के इलाज में इस पद्धति से उन्हें काफी आराम मिला, जिसके बाद से उन्हें इसकी लत लग गई.

5/5

बालों और चेहरे पर भी करती हैं इस्तेमाल

कैरी सिर्फ यूरिन पीने के लिए ही नहीं यूज करतीं, बल्कि इसे बालों में भी लगाती हैं. यहां तक कि वह अपने आंखों के नीचे भी यूरिन को फेसपैक की तरह यूज करती हैं. साथ ही उनका दावा है कि उनके खुद के यूरिन से दांत की सफेदी और मजबूती भी मिलती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link