Passenger Gets Handwritten Cricket Score: क्रिकेट देश में लाखों लोगों के लिए एक त्योहार, एक उत्सव और एक भावना है. जब भी क्रिकेट मैच खेला जा रहा होता है तो लोग अपडेट्स जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों टी20 वर्ल्डकप चल रहा है और कई टीमें सेमीफाइनल की रेस के लिए लड़ाई कर रही हैं. ग्रुप बी में भारत और साउथ अफ्रीका की टीम टॉप पर है और दोनों के बीच 30 अक्टूबर को एक मुकाबला भी हुआ. इस मैच में काफी रोमांचक मोड़ आए, जिसके अपडेट के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक दिखाई दिए. ऐसे ही एक क्रिकेट प्रशंसक ने इंडिगो की उस फ्लाइट के पायलट से स्कोर अपडेट मांगा, जिसमें वह सफर कर रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लाइट में पायलट ने बताया भारत का स्कोर


पायलट ने खुशी-खुशी उसकी बात मान ली और अब यह पोस्ट ऑनलाइन लोगों का दिल जीत रहा है. ट्विटर यूजर ने रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक टी20 मैच के दौरान स्कोर अपडेट के बारे में उड़ान के दौरान पायलट द्वारा भेजे गए एक नोट की तस्वीर पोस्ट की. ट्वीट से पता चलता है कि तस्वीर को विमान में क्लिक किया गया है. यूजर विक्रम गार्गा के ट्वीट में कहा गया, 'भारत आज हार गया लेकिन इंडिगो6ई ने मेरा दिल जीत लिया. पायलट ने स्कोर अपडेट के लिए अनुरोध करने पर बीच हवा में एक नोट भेजा.' साथ की तस्वीर एक हैंडरिटेन स्कोरकार्ड दिखाती है: SA 33/03, 6 ओवर, IND 133/9.


 



 


ट्वीट देखकर सभी रह गए दंग


30 अक्टूबर को पोस्ट किया गया ट्वीट ऑनलाइन वायरल हो गया और अब लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. खास बात तो यह है कि इंडिगो ने भी विक्रम गार्गा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. इंडिगो ने गार्गा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'हमें यह देखकर खुशी हुई. हम आपको जल्द ही फिर से बोर्ड पर देखना चाहते हैं.' यूजर्स ने कहा कि इंडिगो इसका प्रमोशन करने का हकदार है. दूसरों ने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए स्माइली और थम्स अप इमोजी पोस्ट किए. दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को पर्थ में खेले गए टी20 मैच में भारत को पांच विकेट से हरा दिया. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर