Fight In DTC Bus: दिल्ली में डीटीसी बस में यात्रा करना कभी-कभी बेहद ही कठिन हो जाता है, क्योंकि अचानक से भीड़-भाड़ वाले सफर में कई बार खड़ा होना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में कुछ ऐसे होते हैं जो एडजस्ट करने के बजाय झगड़ा करने पर उतारूं हो जाते हैं. कुछ लोग इसकी शिकायत के लिए पुलिस वाले के पास चले जाते हैं, लेकिन सोचिए अगर पुलिस ही बस में झगड़ने लग जाए तो क्या होगा? जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक पुलिसवाले को एक यात्री को लातों से मारते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, गनीमत रही कि एक चचा ने झगड़े के बीच में आकर मामले को शांत कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस में पुलिसकर्मी की हुई यात्री से लड़ाई


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक पुलिसकर्मी ने अचानक से एक यात्री पर हमला कर दिया और बस में मौजूद कई लोगों द्वारा रोके जाने पर भी वह अपना आपा खो दिया और फिर वह लगातार लात से गेट पर उसे मारता रहा. हालांकि, बताया जा रहा है कि वह अपने बचाव में ऐसा करने लगा. फिलहाल, यह घटना और भी गंभीर हो जाती, अगर बस से चढ़कर एक यात्री ने पुलिसकर्मी को रोका न होता. इस वीडियो को कई सारे लोगों ने अपने अकाउंट पर शेयर किया. यह सिर्फ 49 सेकेंड का वीडियो है और इसमें साफ नजर आ रहा है कि इस घटना के बाद बाकी यात्री काफी पैनिक में हैं.


 



 


ऐसी घटनाएं पहले भी देखी जा चुकी


कई सारे लोगों ने इस झगड़े को रोकने के लिए आगे भी आए और मामले को शांत करने की कोशिश भी की. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले भी कई झगड़े डीटीसी बस में हो चुके हैं. कुछ दिनों पहले भी डीटीसी बस में पुलिसवाले को एक महिला को पीटते हुए देखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि, मामले में दिल्ली पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि यह दोनों पति-पत्नी हैं और यह उनका आपसी विवाद का मामला था. ऐसी घटनाओं के बाद लोग सुरक्षा पर बड़ा सवाल उठा रहे हैं. दिल्ली बसों में ऐसे झगड़ों पर लगाम लगाने के लिए सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए.