Porn Star Post Viral: अमेरिकी कोर्ट में एक जज अपने प्राइमरी वर्किंग पीरियड के बाद एक पोर्न स्टार के रूप में काम करता पाया गया है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, न्यूयॉर्क शहर (एनवाईसी) के एक 33 वर्षीय प्रशासनिक कानून न्यायाधीश ग्रेगरी ए लोके ने फैन्स से प्रति माह $12 का शुल्क लिया और 100 से अधिक एडल्ट पोस्ट का प्रोड्यूस किया. जज ने ओनलीफैंस पर एक पोर्न स्टार के रूप में कई पोस्ट की और उन्हें अब शहर के अधिकारियों द्वारा गैर-पेशेवर व्यवहार के कारण निकाल दिया गया है. ग्रेगरी ए लोके का JustFor.Fans पर एक और एक्स-रेटेड खाता भी है, जहां वह $9.99 चार्ज करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जज अपने काम के बाद करता था ऐसी हरकत


OnlyFans पर ग्रेगरी ने अपने डिटेल पेज पर लिखा, "व्हाइट कॉलर प्रोफेशनल दिन में रात में बेहद अनप्रोफेशनल. हमेशा शौकिया, हमेशा रॉ, हमेशा फूहड़". ग्रेगरी ए लोके के अकाउंट में दर्जनों तस्वीर और वीडियो थे जिनमें हार्डकोर पोर्नोग्राफी और ऑर्गेज्म थे. उन्होंने ओनलीफैन्स पर एक पोस्ट में लिखा, "मैं सिर्फ एक पुरुष द्वारा मुझे गर्भ धारण कराकर मजदूर दिवस मनाना चाहता हूं." उन्होंने जनवरी में अपने ट्विटर अकाउंट पर "मैं एक जज हूं" लिखा था, जहां उन्होंने अक्सर एक्स-रेटेड तस्वीर और वीडियो पोस्ट किए थे.


फिर कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला


उनके व्यवहार को न्यू यॉर्क सिटी के अधिकारियों ने बहुत गंभीरता से लिया था.  सिटी काउंसिलवॉमन विकी पलाडिनो ने पोस्ट में बताया, "इस शहर को हर लेवल पर अपनी कोर्ट में पूर्ण विश्वास होना चाहिए, और लोके जैसे व्यक्तियों को कानूनी प्राधिकरण के पदों पर नियुक्त करना केवल हमारे संस्थानों की व्यावसायिकता और निष्पक्षता में लोगों के भरोसे को खत्म करता है." (इनपुट- आईएएनएस से भी)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे