Prayagraj Railway Station: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक व्यक्ति के रेलवे ट्रैक पर सोने का वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. इस वीडियो को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए. नेटिजन्स ने भी अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी. एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में, छाता लिए हुए व्यक्ति को रेलवे ट्रैक पर सोते हुए देखा जा सकता है. उसने धूप से बचने के लिए अपने सिरहाने पर छाता खोलकर रखा था. जैसे ही एक ट्रेन उस ट्रैक पर पहुंची जिस पर यह आदमी आराम कर रहा था, उसका लोको पायलट यह देखकर हैरान रह गया और सतर्कता बरतने की वजह से वह समय पर रुक गया. उसने उस बुजुर्ग को कुचलने से बचा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: हल्के में मत लेना रे बाबा... सड़क पर शराब पीने वाले नशेड़ियों को महिलाओं ने कर दी ऐसी हालत


समय पर रोक दी ट्रेन वरना...


लोको पायलट ने समय पर ट्रेन रोक दी, जिससे व्यक्ति को दुर्घटना से बचा लिया गया. इसके बाद, लोको पायलट मानवता के भाव से उतरा और सोए हुए आदमी को जगाया. आदमी को बाद में ट्रैक से हटा दिया गया और फिर ट्रेन गुजर गई. फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के प्रयागराज जिले के मौ ऐम्मा क्षेत्र में हुई, जहां हॉर्न बजाने के बावजूद सोया हुआ आदमी प्रतिक्रिया देने में विफल रहा.


देखें वीडियो-



यह भी पढ़ें : स्टूडेंट खेत में ढूंढ रहा था चांदी, फिर मिली ऐसी चीज कि करोड़ों रुपये देने पर कम लगेंगे पैसे


वीडियो पर लोगों ने की ऐसी बातें


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हुए वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान आकर्षित किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर सो गया था, जबकि ट्रेन उस ट्रैक की ओर बढ़ रही थी. हालांकि, लोको पायलट की सतर्कता के कारण ट्रेन समय पर रुक गई, जिससे व्यक्ति को दुर्घटना से बचा लिया गया. कई यूजर्स ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें से एक ने सुझाव दिया कि व्यक्ति नशे में था, जबकि एक अन्य ने इस मामले की गंभीर जांच और उचित रेलवे सुरक्षा मानदंडों के कार्यान्वयन का आह्वान किया. एक यूजर्स ने लिखा कि व्यक्ति सिर्फ अपने जीवन को ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रहा था.