Princess Diana Reincarnation: प्रिंसेस डायना की अगस्त 1997 में एक कार दुर्घटना में दुखद मौत हो गई थी. वेल्स की राजकुमारी का रॉयल परिवार के साथ-साथ ब्रिटिश समाज पर भी बहुत प्रभाव था. उनकी मृत्यु के दो दशक बाद 2019 में एक अजीब घटना हुई. ऑस्ट्रेलियाई टीवी होस्ट डेविड कैंपबेल के बेटे बिली कैंपबेल ने सोचा कि वह दिवंगत प्रिंसेस डायना का पुनर्जन्म हैं. छोटे बच्चे ने कहा कि उसे राजकुमारी के जीवन की चीजें याद हैं, भले ही वह उनकी मृत्यु के 18 साल बाद पैदा हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Independence Day 2024: आजादी से पहले बने भारत ये 5 कैफे, आज भी लगी रहती हैं लंबी लाइनें


डेविड ने स्टेलर मैगजीन के एक कॉलम में यह आश्चर्यजनक दावा किया, जिसमें दावा किया गया कि उसका लड़का बिली मानता है कि वह राजकुमारी हुआ करता था. पहले तो डेविड ने अपने बेटे की बातों को हास्यास्पद समझा, लेकिन जब बिली ने डायना के जीवन और असामयिक मौत के बारे में सटीक जानकारी देना शुरू किया, तो कैंपबेल ने कहानी शेयर करना जरूरी समझा. 


यह भी पढ़ें: कौन है ये खूबसूरत आर्चर? जिसने दुनिया भर के करोड़ों लड़कों का एक झटके में चुराया दिल


उन्होंने कहा, "यह अब तक का सबसे अजीब कॉलम होने वाला है, इसलिए मेरा साथ दें." लेख के शुरुआती पैराग्राफ के अनुसार, बिली ने पहली बार दो साल की उम्र में प्रसिद्ध शाही परिवार का जिक्र किया था. छोटा बच्चा एक कार्ड पर उसकी तस्वीर की ओर इशारा करके कहता था, "देखो, यह मैं हूं जब मैं राजकुमारी थी." उन्होंने शायद दो साल तक इस पर विश्वास किया. एक बार फिर, छोटे बच्चे ने दिवंगत रानी के प्यारे घर, बाल्मोरल कैसल की उपस्थिति का वर्णन करने में सक्षम था, बिना खुद कभी वहां गए. डेविड ने कहा कि बिली ने अपने स्कॉटिश परिचित को बताया था कि वह प्रिंसेस डायना रहते हुए उस "किल्टेड वंडरलैंड" में एक महल का दौरा करते थे.


कुछ साल पहले बिली ने एक बार फिर अपने परिवार को चौंका दिया जब उसने डायना की मौत के बारे में बात की. डायना की एक तस्वीर देखने के बाद बिली ने कहा, "फिर एक दिन सायरन बजे और मैं अब राजकुमारी नहीं रही."