Printed Samosa In Bengalore: भारत में समोसा अधिकतर लोगों का पसंदीदा नाश्ता है जो हर कॉलेज और ऑफिस कैंटीन में पाया जाता है. स्नैक्स की वैरायटी से कोई फर्क नहीं पड़ता, समोसे अभी भी बहुत से लोगों का फेवरेट फूड है. बहुत से लोग केवल आलू वाले समोसे पसंद करते हैं, लेकिन आजकल कई तरह के समोसे बनाए जाने लगे हैं. समोसे में नूडल्स, पनीर, मैकरोनी, चीज आदि जैसे चीजों की भी फिलिंग होने लगी हैं. एक ट्विटर यूजर ने बैंगलोर शहर में समोसे के बारे में एक 'टेक इनोवेशन' शेयर किया जो काफी यूनिक लग रहा है. शोभित बकलीवाल नाम के एक व्यक्ति ने समोसे की एक तस्वीर साझा की, जिस पर 'आलू' और 'नूडल्स' प्रिंट हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समोसे पर कर दिया गया प्रिंट


शोभित ने समोसा पार्टी (Samosa Party) से ब्रेकफास्ट का ऑर्डर दिया, जो आलू समोसा, कॉर्न-पनीर समोसा, नूडल समोसा और यहां तक ​​कि तंदूरी चिकन टिक्का समोसा और मटन कीमा समोसा जैसे समोसा प्रोवाइड करता है. समोसा पार्टी (Samosa Party) के ट्विटर अकाउंट ने इस नई टेक्निक के पीछे की वजह बताई और जवाब दिया. उन्होंने कहा कि जो लोग अलग-अलग तरह के समोसे खाना पसंद करते हैं, उन्हें यह समस्या होती है कि आखिर समोसा का कौन सा फ्लेवर है? इस टेक्निक से लोगों की परेशानी का हल हो जाता है. 


 



 


नई टेक्निक को देखकर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


समोसा पार्टी ने यह भी बताया कि जब कई तरह के ऑर्डर किये जाते हैं तो समोसा को बिना तोड़े ही पहचाना जा सकता है. इससे कन्फ्यूजन की स्थिति खत्म हो जाती है. इस वजह से समोसे पर प्रिंट कर दिया जाता है ताकि ग्राहकों को समोसा का आनंद उठाने में कोई परेशानी न हो. मिक्स ऑर्डर के मामले में समोसे को बिना तोड़े ही फिलिंग की पहचान की जा सकती है. इस ट्वीट को 2,500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैंने कुछ दिनों पहले राजस्थान के एक छोटे से शहर में ऐसा होते देखा है. उनके पास एक समोसा स्टार्टअप की दुकान थी जहां वे कई प्रकार के समोसा देते हैं.' एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, 'तकनीक ने हमें पहले ही आलसी, सुस्त बना दिया है.'


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर