Social Media Viral Video: इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) ने बारात को इस तरह से निकालने का फैसला किया था. बताया जा रहा है कि मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के कोल्हापुर इलाके का है. इस इलाके में रह रहे लोग पानी की समस्या से जूझ रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन का एक और काम तारीफ के काबिल है. बता दें कि दोनों ने फैसला किया है कि जब तक इस समस्या का हल नहीं निकलता तब तक दोनों अपने हनीमून (Honeymoon) पर नहीं जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहीं देखा होगा ऐसा प्रदर्शन


इस तरह से बारात निकालकर नवविवाहित जोड़े ने प्रशासन (Administration) को लोगों की समस्या के बारे में बताने की कोशिश की है. ये मामला लाइमलाइट में आ गया है जिसकी वजह से इस पर एक्शन (Action) लेने की संभावना भी बढ़ गई है. पहले आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए इस वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...



वीडियो ने जीता दिल


इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है इस पहल की तारीफ कर रहा है. कुछ लोगों ने जोड़े को शादी की शुभकामनाएं (Blessings) दीं तो कुछ ने इस तरह का कदम उठाने के लिए धन्यवाद भी किया. इस वीडियो ने काफी व्यूज और लाइक्स (Likes) भी बंटोरे हैं. इतना ही नहीं लोग इस किस्से को ज्यादा से ज्यादा शेयर भी कर रहे हैं. अब देखने वाली बात है कि प्रशासन इस मुद्दे को लेकर क्या समाधान (Solution) निकालता है. 


पानी की कमी एक गंभीर मुद्दा है


पानी की कमी (Water Scarcity) वाकई में एक गंभीर मुद्दा है. कई इलाकों में लोग अनियमित आपूर्ति (Irregular Supply) से परेशान हैं और मदद की गुहार लगाते हैं. इस 47 सेकेंड के वीडियो ने सभी को बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश (Message) दिया है. सभी को पानी को बर्बाद ना करके पानी की बचत करने की कोशिश करनी चाहिए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर