चिलचिलाती गर्मी में सड़क पर ही लड़की ने फोड़ दिए अंडे, Video में देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow12258272

चिलचिलाती गर्मी में सड़क पर ही लड़की ने फोड़ दिए अंडे, Video में देखिए फिर क्या हुआ

Omelette On Road: एक महिला ने ऑमलेट बनाने का फैसला किया. आप सोच रहे होंगे कि कुछ अंडे फोड़कर उन्हें पकाने में क्या खास बात है, तो जरा रुकिए. उन्होंने इसे किसी तवे पर नहीं बनाया.

 

चिलचिलाती गर्मी में सड़क पर ही लड़की ने फोड़ दिए अंडे, Video में देखिए फिर क्या हुआ

Omelette On Road: देश में बढ़ते तापमान ने लोगों के लिए बहुत सी परेशानियां खड़ी कर दी हैं, जैसे थकावट, डिहाइड्रेशन और लू लगना. इस मुश्किल वक्त में भी लोगों ने मनोरंजन करने के नए-नए तरीके खोज लिए हैं, वो भी इस पूरे माहौल का मजाक उड़ाते हुए. हाल ही में, एक महिला ने ऑमलेट बनाने का फैसला किया. आप सोच रहे होंगे कि कुछ अंडे फोड़कर उन्हें पकाने में क्या खास बात है, तो जरा रुकिए. उन्होंने इसे किसी तवे पर नहीं बनाया. बल्कि उन्होंने इसे सीधे सड़क पर बनाने का फैसला किया. चौंकाने वाली बात है, क्यों है ना? यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

सड़क पर ही बनाने लगी ऑमलेट

इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला सड़क पर अंडे पकाती हुई दिखाई दे रही है. ये दिखाने के लिए कि तेज धूप ने भारत की सड़कों को कितना गर्म कर दिया है, इस महिला ने कुछ अंडे फोड़कर उनका ऑमलेट बनाने का फैसला किया. लाल रंग का गाउन पहने और सिर पर कपड़ा ओढ़े हुए ये महिला सड़क के किनारे बैठी है और पानी से सड़क के एक हिस्से को साफ कर रही है. फिर वो अपने सिर पर ओढ़े कपड़े से ही सड़क को पोंछकर सुखाती है. इसके बाद थोड़ा सा तेल डालकर उसे हाथों से फैलाती है, जैसे वो किसी तवे को चिकना कर रही हो. फिर वो दो अंडे लेती है और उन्हें सीधे सड़क पर फोड़ देती है.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by modi tejal (@tejalmodi454)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

इसके बाद महिला एक कलछी लेकर अंडों को फैलाती है ताकि वो अच्छे से पक जाएं. वीडियो में ये नहीं दिखाया गया कि आखिर में ऑमलेट बना भी या नहीं, लेकिन ये देखकर हर कोई हैरान रह गया. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "सच में लगता है दिमाग खराब है घर में जगह कम पड़ गई क्या जो सड़क पर है भगवान क्या होगा." ये वीडियो अब तक 70 लाख लोग देख चुके हैं. ये वीडियो लोगों को पसंद नहीं आया. एक कमेंट में लिखा, "खाना बर्बाद कर दिया." दूसरे ने कमेंट किया, "आपको डॉक्टर से इलाज करवाना चाहिए." तीसरे ने लिखा, "शूटिंग के बाद मुझे नहीं लगता किसी ने इस गंदगी को साफ करने की जहमत उठाई होगी."

TAGS

Trending news