Expressing Love To Husband: अभी हाल ही में वैलेंटाइन का सप्ताह समाप्त हुआ है. पूरी दुनिया ने इस अनोखे सप्ताह को अपने अपने तरीके से सेलेब्रेट किया है. इसी बीच हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक बूढ़ी दादी अपने पति को फूल देकर प्रपोज करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो इतना क्यूट और खूबसूरत है कि जमकर वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फूल लेकर अचानक रोमांटिक हो गईं
दरअसल, भारत केगावों की हर बात निराली होती है. गांव में खेत में काम करने वाली महिलाएं मेहनत करती हैं और अपने परिवार को भी संभालती हैं. इन्हीं महिलाओं में से एक यह बुजुर्ग दादी भी हैं. इन्होंने खेत में काम करते-करते अपने पति को प्रपोज किया है. वे फूल लेकर अचानक रोमांटिक हो गईं और अपने पति के सामने खड़ी होकर उनको आई लव यू बोल दिया.


आई लव यू कहा तो वे अचानक से झेंप गए
इस दौरान उनके बगल में एक और महिला खड़ी थी वह शायद उनके घर की कोई सदस्य होगी. ऐसा भी हो सकता है कि उसी ने यह सुझाव दिया होगा. दूसरी तरफ महिला के पति बैठे हुए थे जिनको महिला आई लव यू बोलने गई थी. पहले तो पति को कुछ समझ में नहीं आया लेकिन जब बूढ़ी दादी ने उन्हें फूल लेकर आई लव यू कहा तो वे अचानक से झेंप गए.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ
इसके बाद उन्होंने बूढ़ी दादी का हाथ पकड़कर और डांटने के अंदाज में पीछे धक्का दे दिया. इसके बाद वह खुद भी शर्म से हंसने लगे और बूढ़ी दादी भी हंसने लगी. उनके बगल खड़ी महिला भी मौज लेकर हंसने लगी. यह बेहद ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे वायरल हुआ, लोग बूढ़े दादा की मौज लेने लगे. वहीं कुछ यूजर्स उस दादी की भी सराहना करने लगे, जिन्होंने हिम्मत करके दादा को आई लव यू बोला था.



 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे