Russian Girl At Sarojini Market:  एक रशियन लड़की के पीछे एक लड़का पड़ गया. फिर जो हुआ, आप सोच भी नहीं सकते. दिल्ली के सरोजिनी नगर मार्केट में रशियन लड़की वीडियो ब्लॉगिंग कर रही थी. वह एक अजीबोगरीब स्थिति में फंस गई, जब एक लड़का उसके पीछे पड़ गया और दोस्त बनने के लिए फोर्स करने लगा. इस बीच उसने अपना कैमरा ऑन किया और फिर वीडियो रिकॉर्ड करने लगा. उस शख्स ने शूटिंग सेशन में अड़ंगा भी लगाया और लगातार उसका दोस्त बनने पर जोर दिया. व्लॉगर रशियन लड़की ने अजनबी के साथ अपनी बातचीत का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया, जिसे देखकर नेटिजन्स नाराज हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरोजिनी मार्केट में रशियन लड़की के पीछे पड़ा


कुछ लोगों ने भारत में उनके खराब एक्सपीरियंस के लिए माफी मांगी, जबकि अन्य ने इस बात के लिए उनकी सराहना की कि उन्होंने कैसे स्थिति को संभाला. रशियन व्लॉगर का नाम कोको है, और वह सरोजिनी नगर मार्केट में घूम रही थी, तभी एक आदमी अचानक आया और उससे दोस्त बनने की जिद करने लगा. कोको ने विनम्रतापूर्वक उसे अनदेखा करने की कोशिश की, लेकिन वह आदमी उससे बात करने और उससे दोस्ती करने की कोशिश करता रहा. भारत में कोको नाम की व्लॉगर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "वह एक भारतीय दोस्त नहीं चाहती."


देखें वीडियो-



वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए रिएक्शन


वीडियो की शुरुआत कोको द्वारा सरोजिनी मार्केट की अपनी यात्रा को रिकॉर्ड करने से होती है. अचानक, एक आदमी पीछे से आता है और पूछता है कि क्या वह उसकी दोस्त बनना चाहेगी. वह विनम्रता से मना कर देती है, लेकिन वह शख्स पीछे चलता रहता है और उससे उसके इनकार के बारे में सवाल करता है. वीडियो के आखिर में व्लॉगर उस शख्स से बाय-बाय करती है और उससे भागती हुई दिखाई देती है. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कुछ दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से वीडियो क्लिप को करीब 70 हजार बार देखा जा चुका है. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कई कमेंट्स पोस्ट किए.