Sewage Pipe Suddenly Burst: पड़ोसी देश चीन दुनियाभर में अपने अजीबोगरीब कारनामों की वजह से चर्चा में रहता है. इसी कड़ी में हाल ही में एक गजब का मामला वहां हो गया जब अचानक सीवेज पाइप फट गई. इसके बाद बाइक सवारों और पैदल चलने वालों की नाक में दम हो गया. हुआ यह कि वहां एक सीवेज पाइप फटने के बाद 33 फीट ऊंची मानव मल का फव्वारा बन गया. यह अचानक से ऊपर गया और यात्रियों पर बरसने लगा. घटना से सड़कों पर चल रहे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसका वीडियो भी वायरल हुआ


असल में यह पूरी घटना चीन के नानिंग शहर की है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मानव मल की धारा कारों और ट्रकों के शीशों पर गिर रही है. जिससे सड़कों पर चल रहे लोग और गाड़ियां पूरी तरह मल से ढक गए. राहगीरों का सिर से लेकर पैर तक मल में लथपथ हो गया, जिससे सड़कों पर अफरातफरी मच गई.


सीवेज पाइप की प्रेशर टेस्टिंग


चीनी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल फुटेज में एक कार का विंडशील्ड पूरी तरह से मल से ढका हुआ दिख रहा है. ड्राइवर और पैदल यात्री इस बदबूदार हादसे के बाद मुश्किल से रास्ते पर चलते दिखाई दिए. यह हादसा तब हुआ जब निर्माण कार्य के दौरान एक नई सीवेज पाइप की प्रेशर टेस्टिंग की जा रही थी. हालांकि, किसी को भी शारीरिक नुकसान नहीं हुआ, लेकिन कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा.



निर्माण कार्य के दौरान हुई गलती


घटना के बाद नानिंग नगर निगम ने सफाई अभियान शुरू किया और उन्होंने इस बात से इनकार किया कि पाइप में धमाका निर्माण कार्य के दौरान हुई गलती की वजह से हुआ. स्थानीय रिपोर्ट में एक ड्राइवर ने कहा कि मेरी कार पूरी तरह से पीली हो गई है और उससे बदबू आ रही है, अब इसे चलाना मुश्किल है. सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर मीम्स और चुटकुलों की बाढ़ आ गई.