Weird Wedding: लोग अपने बचपन से ही नंबर्स और पहाड़ा जैसी चीजें सीखने लगते हैं, लेकिन कुछ बच्चे ऐसे होते हैं कि चाहे कितना भी याद करा लो उन्हें पहाड़ा बिल्कुल भी याद नहीं होता. फिलहाल, जब लोग पढ़-लिखकर बड़े हो जाते हैं और पहाड़ा थोड़ी आसान लगने लगती है. फिलहाल, इसी पहाड़ा के चक्कर में एक दुल्हन ने अपनी शादी तोड़ दी. शादियों का सीजन पूरे देश में जोरों पर चल रहा है. हर कोई चाहता है कि ऐसा कोई जीवनसाथी मिले जो उनका साथ दें और उन्हें समझें. लेकिन इस शादी के सीजन में सोशल मीडिया पर एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया क्योंकि दूल्हा अनपढ़ निकला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: पीली साड़ी वाली मैम के बाद चश्मे वाली मैम का स्वैग, कौन हैं ईशा अरोड़ा जिनके वीडियो ने मचाया तहलका


दूल्हा नहीं सुना पाया दो की टेबल


शादीशुदा जिंदगी में सबसे जरूरी चीजों में से एक ईमानदारी है. इसके बिना कोई रिश्ता टिक नहीं सकता. उत्तर प्रदेश के महोबा जिले का ये मामला शादियों के इस सीजन में फिर से चर्चा में है. शादियों के इस सीजन में उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है. यहां एक शादी इसलिये टूट गई क्योंकि लड़के वालों ने झूठ बोला था. दरअसल, दूल्हा अनपढ़ था, मगर उसके परिवार ने ये बात छिपा ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी तय होने के बाद शादी वाले दिन जब बारात आई, तो दुल्हन को शक हुआ. उसने दूल्हे से दो की टेबल सुनाने के लिए कहा, जो शादी के मंडप में जयमाला से पहले की एक रस्म होती है.


 



 


यह भी पढ़ें: किचन में हलवाई की तरह रोबोट गूंथ रहा आटा, Video देखने वालों की नहीं हट रही नजरें


इंस्टाग्राम पर पुरानी पोस्ट हो रही वायरल


दूल्हा जवाब नहीं दे सका और दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. बताया जा रहा है कि ये शादी भी रिश्ता लेकर तय हुई थी. मई 2021 का ये मामला फिर से चर्चा में है और लोगों का ध्यान खींच रहा है. इंस्टाग्राम पर @shayar_yogi नाम के अकाउंट से इस मामले की एक खबर की कटिंग शेयर की गई, जो अब तेजी से वायरल हो रही है. लोग कमेंट्स में इस खबर पर मज़ेदार रिएक्शन दे रहे हैं. पहले यूज़र ने लिखा, "किस-किस ने अभी 2 का टेबल याद किया?" दूसरे यूजर ने लिखा, "सारे लड़के अपनी शादी में सिर्फ 2 का टेबल सीखकर ही आएंगे." इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.