Irish Pregnancy: जब कभी महिला किसी बच्चे को अपनी कोख से जन्म देती है, तो वह दर्द और कठिनाइयों का सामना करती है. हालांकि, कई बार आपने ट्विन बच्चों पैदा होते हुए सुना है, लेकिन क्या आपने बच्चे के जन्म के तुरंत बाद किसी को प्रेग्नेंट होते हुए सुना है. दरअसल बिल्कुल ऐसा ही हुआ है. लोरेन अहिन्नावाई (Lauren Ahinnawai) नाम की एक महिला ने 11 महीने में दो बच्चे को जन्म दिया है. 27 नवंबर 2020 को उसने पहले बच्चे को जन्म दिया, लेकिन लोरेन ने 26 अक्टूबर 2021 को उसने एक अन्य बच्चे को भी जन्म दिया. लोरेन की प्रेग्नेंसी को "आयरिश प्रेग्नेंसी" कहा जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोरेन की कहानी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल


आयरिश प्रेग्नेंसी तब होती है जब एक महिला के शरीर में दो अलग-अलग गर्भधारण होते हैं, लेकिन दोनों प्रेग्नेंसी के बीच का समय बहुत कम होता है. इस स्थिति को आमतौर पर "ओवरलैपिंग प्रेग्नेंसी" या "टर्म प्रेग्नेंसी" के रूप में भी जाना जाता है. लोरेन की कहानी एक दुर्लभ घटना है. टिकटॉक पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला ने बताया है कि उसने 11 महीने के अंतराल में दो बच्चे को जन्म दिया है. लोरेन ने बताया कि वह इस बात से बहुत हैरान थीं, क्योंकि उन्हें लगा था कि उनकी प्रेग्नेंसी पहले बच्चे के जन्म के बाद समाप्त हो गई थी. लोरेन ने कहा कि वह भगवान का शुक्रगुजार हैं कि उन्हें दो बच्चे हुए हैं. उन्होंने कहा कि यह उनके लिए सबसे बड़ा तोहफा है.


प्रेग्नेंसी के बाद कहानी सुनकर दंग हुए लोग


लोरेन अहिन्नावाई की कहानी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. लोरेन ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने 11 महीने के अंतराल में दो बच्चे को जन्म दिया है. लोरेन के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो में लोरेन की कहानी सुनकर लोग हैरान रह गए. कई लोगों ने उन्हें बधाई दी, तो कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने तो मजाक करते हुए कहा कि लोरेन ने बिल्कुल भी समय बर्बाद नहीं किया.