यूएस: 2 बच्‍चों की मां 62 साल की उम्र में तीसरी बार प्रेग्‍नेंट (Pregnant) हुई है. जब से उसने इंस्‍टाग्राम पर अपनी प्रेग्‍नेंसी (Pregnancy) के बारे में खुलासा किया है, रिएक्‍शंस की बाढ़ आ गर्ह है. कोई उसे बधाई दे रहा है तो कोई उसे मां (Mother) बनने के लिए बहुत बूढ़ा करार दे रहा है. खैर इस सबसे हटकर मां बनने जा रही जेनी बेहद खुश हैं, हालांकि वे अपनी प्रेग्‍नेंसी से जुड़ी 2 बातों को लेकर बेहद अचंभे में हैं.  


16 साल पहले हो चुका मीनोपॉज 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक जेनी ने कहा है कि उसका प्रेग्‍नेंट होना किसी चमत्‍कार से कम नहीं है क्‍योंकि 16 साल पहले उसे मीनोपॉज (Menopause) हो चुका है. इतने सालों से उसके पीरियड्स नहीं आए हैं. इतना ही नहीं उसके पति (Husband) की कई साल पहले नसबंदी (Vasectomy) भी हो चुकी है. इन स्थितियों में वह प्रेग्‍नेंट होने के बारे में सोच भी नहीं सकती है. जब उन्‍होंने यह मामला अपने दोस्‍तों को बताया तो वे सब भी हैरान रह गए. बाद में उन्‍होंने इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. 


यह भी पढ़ें: Viral Post: नशे की हालत में क्‍लच समझकर लड़की कार से ले गई ये सामान, जब होश आया तो...


पति की उम्र 72 साल 


62 साल की जेनी 2 बड़े बेटों की मां हैं. वहीं उनके पति 72 साल के हैं. जेनी कहती हैं, लोग मेरे प्रेग्‍नेंट होने पर आश्‍चर्य जता रहे हैं लेकिन जब वे जानेंगे कि मेरे पति की उम्र 72 साल है तो वे पहले से ज्‍यादा हैरान रह जाएंगे. जेनी का तीसरा बच्‍चा इस साल नवंबर में थैंक्सगिविंग खत्‍म होने के समय जन्‍म ले सकता है. 


कुछ लोगों ने कहा कि वे 35 साल की उम्र में भी बच्‍चा पैदा करने में खुद को अनफिट महसूस कर रहे थे. ऐसे में जेनी का 62 की उम्र में बच्‍चे को जन्‍म देने का फैसला चौंकाने वाला है. 


VIDEO-