Singapore Prime Minister Lawrence Wong: सिंगापुर के प्रधानमंत्री लॉरेंस वोंग ने हाल ही में लाओस के वियनतियाने से लौटते समय एक सरलता का परिचय दिया, जब उन्होंने एक बजट एयरलाइन स्कूट (Scoot Flight) की सर्विस ली. 51 वर्षीय प्रधानमंत्री वोंग वियनतियाने में 44वें और 45वें आसियान शिखर सम्मेलनों में भाग लेने के बाद 12 अक्टूबर को सिंगापुर लौटे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: गोबर मुंह पर थोपा, भैंस का मूत्र पिया... पुनीत सुपरस्टार का एक और उल्टी ला देने वाला Video


सिंगापुर के पीएम ने किया सस्ती फ्लाइट से सफर


सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, एक सह-यात्री ने पीएम वोंग के विमान में चढ़ते समय उनका वीडियो बनाया. जब वे विमान में चढ़ते हैं तो कैबिन में तालियां गूंज उठती हैं. प्रधानमंत्री वोंग मुस्कुराते हुए हाथ हिलाते हैं और फिर पहले पंक्ति की सीट पर बैठते हैं. यह दृश्य उनकी सरलता और विनम्रता का प्रतीक बना. यूजर्स ने पीएम वोंग को नम्र, जमीनी और एक अद्भुत उदाहरण बताया, जिन्होंने कम लागत वाली एयरलाइन में सफर किया.


एशिया वन की खबर के अनुसार, वियनतियाने से सिंगापुर के लिए स्कूट के एकतरफा टिकट की कीमत केवल $197 (16500 रुपये से ज्यादा) से शुरू होती है, हालांकि पहले पंक्ति की 'स्ट्रेच सीट्स' के लिए अतिरिक्त शुल्क देना पड़ता है.


 



 


पीएम वोंग ने इस अनुभव को साझा करते हुए फेसबुक पर लिखा, "लाओस से वापस. जब मैं विमान में चढ़ा, तो ऐसा लगा जैसे मैं घर आ गया हूं. सभी का गर्म स्वागत करने के लिए धन्यवाद!" उनके साथ एक वीडियो में कई बुजुर्ग यात्री दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें CNA ने लाओस की यात्रा से लौटने वाले 40 से अधिक सिंगापुरी के रूप में पहचाना. वे तालियां बजाते और हाथ हिलाते नजर आ रहे हैं.


यह भी पढ़ें: पल्लवी तुम्हें I-Pill मिस कर रहा है... Zepto ने भेजा ऐसा मैसेज, महिला ने कंपनी के होश ठिकाने लगाया


पीएम वोंग का यह दौरा 9 से 12 अक्टूबर तक वियनतियाने में आयोजित शिखर सम्मेलनों के साथ था. यह उनके प्रधानमंत्री के रूप में पहला आसियान शिखर सम्मेलन था. उनकी यात्रा का एक विशेष पहलू यह था कि यह सिंगापुर और लाओस के बीच 50 वर्षों के राजनयिक संबंधों के उपलक्ष्य में भी थी. इस घटना ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया कि सादगी और सरलता में ही असली शक्ति होती है. पीएम वोंग का यह कदम न केवल उनके नेतृत्व की विशेषता को दर्शाता है, बल्कि यह भी दिखाता है कि वे आम जनता के साथ जुड़े रहना पसंद करते हैं.