Trending News: जब भी कोई अपराध होता है या फिर कोई परेशानी आती है तो गांव-शहर के लोग अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास जाते हैं और वहां अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाते हैं. हालांकि, राजस्थान के दौसा जिले स्थित सिकंदरा क्षेत्र के गांगदवाड़ी गांव में एक अनोखा मामला देखने को मिला है. यहां पर आयोजित महंगाई राहत कैंप में एक शख्स बेहद ही अजीबोगरीब परेशानी लेकर पहुंचा और अपनी डिमांड रखी. उस शख्स ने इस कैंप में अपनी पत्नी की मांग करने लगा. उसने शिविर प्रभारी को हाथ से लिखकर प्रार्थना पत्र दिया और मांग की कि उसे एक गोरी-पतली और 30-40 साल की उम्र के बीच की पत्नी चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पतली और गोरी पत्नी की शख्स ने रखी डिमांड


शिविर प्रभारी को उस शख्स ने अपने प्रार्थना पत्र में पत्नी कैसी होनी चाहिए, यह प्वाइंट वाइज लिखा. अब यह पत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उसने लिखा, "विषय: घरवाली उपलब्ध करवाने के क्रम में. महोदय, निवेदन है कि मेरी घरेलू परिस्थितियां प्रतिकूल है व मैं अकेला घर में परेशान रहता हूं. प्रार्थी घर पर कार्य करने में असमर्थ है इसलिए घरेलू कार्य करने व मेरी सहायता हेतु पत्नी की आवश्यकता है. अत: श्रीमानजी से निवेदन है कि मेरे को निम्न प्राथमिकता के साथ पत्नी उपलब्ध कराने में मदद करें."


पत्नी के लिए शख्स ने ये चार प्वाइंट गिनवाएं-


1. पतली होनी चाहिए
2. गोरी होनी चाहिए
3. 30 से 40 वर्ष के बीच की उम्र हो
4. सभी कार्य में अग्रणी हो.


लेटर सोशल मीडिया पर काफी हो रहा वायरल


यह प्रार्थना पत्र काफी वायरल हो रहा है. एप्लिकेशन पर तहसीलदार ने मार्क किया है. सोशल मीडिया पर यह पत्र देखने के बाद लोग हैरान रह गए. तहसीलदार ने भी इस तरह का पत्र आने की पुष्टि की. 


रिपोर्ट: लक्ष्मी अवतार शर्मा