Social Media Trending: जहां जमीन पर सांप को सबसे ज्यादा खतरनाक जानवर समझा जाता है, वहीं मगरमच्छ (Crocodile) को भी पानी का बादशाह कहा जाता है. दोनों इतने ताकतवर होते हैं कि कोई भी जानवर (Wild Animals) इनसे पंगा लेने से पहले सौ बार सोचेगा. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर इन दोनों जानवरों की आपस में ही लड़ाई (Fight) हो जाए तो कौन जीतेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मगरमच्छ ने किया हमला


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मगरमच्छ पानी से बाहर निकलता है और जमीन पर दिख रहे सांप (Snake) पर हमला बोल देता है. अब देखने वाली बात ये है कि क्या सांप इस अटैक (Attack) से बचकर मगरमच्छ को सबक सिखा पाएगा या फिर खुद ही शिकार बन जाएगा. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



किसने मारी बाजी?


इस हमले के लिए सांप बिल्कुल भी तैयार नहीं था. ऐसे में मगरमच्छ को जवाब देना तो दूर की बात है, सांप उसकी पकड़ से ही नहीं निकल पाया. महज कुछ ही सेकेंडों में सांप का खेल खत्म हो गया और मगरमच्छ को अपनी भूख मिटाने के लिए बढ़िया शिकार (Prey) भी मिल गया. पानी के अंदर काफी हलचल मचाने के बावजूद भी सांप अपनी जान (Life) नहीं बचा पाया.


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर (Share) किया गया है. इस खतरनाक वीडियो ने कई लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए होंगे. इस वीडियो को देखकर ये तो साफ है कि जंगल (Forest) का सिर्फ एक ही नियम है, जो सबसे शक्तिशाली है उसी का वर्चस्व है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर