Snake In Garib Rath Train: जबलपुर-मुंबई गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में एक सांप घूम रहा था. जैसे ही यात्रियों ने इस बारे में पता चला तो वो बेहद ही हैरान रह गए. रविवार को एक यात्री ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो आग की तरह फैल गया. वीडियो में सांप को सीटों के बीच की रेलिंग पर घूमते और एसी डक्ट तक पहुंचने की कोशिश करते देखा जा सकता है. सांप को कोच G3 के ऊपरी बर्थ (23) पर देखा गया जब ट्रेन कसारा रेलवे स्टेशन के पास पहुंची थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: IAS ऑफिसर कस्टमर बनकर ठेके पर लगाई लाइन, दुकानवाले ने की ऐसी गलती तो ठोका 50,000 का जुर्माना


ट्रेन के अंदर ही निकल आया सांप


जबलपुर-मुंबई गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में एक सांप घूम रहा था, यात्री तो डर ही गए थे. रविवार को एक यात्री ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो गया. जैसे ही सांप मिला, बर्थ पर मौजूद यात्री ने अलार्म बजाया, जिसके बाद कोच के अंदर अराजक स्थिति पैदा हो गई. यात्रियों में से एक ने तेजी से सांप का वीडियो रिकॉर्ड किया, जो जल्द ही वायरल हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोच में सांप दिखाई देने के बाद यात्रियों को दूसरे कोच में ट्रांसफर कर दिया गया और उस कोच को बंद कर दिया गया.


 



 


आखिर कौन थीं ये काकी? जिसे अश्विन की सेंचुरी से ज्यादा पूछा जा रहा, विराट-रोहित भी रह गए पीछे


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


यात्रियों ने तुरंत रेलवे अधिकारियों को सूचित किया और स्थिति को नियंत्रण में लाया गया. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद नेटिजन्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने लिखा, "ट्रेन पर सांप! गरीब रथ में अमीर कहां से आ गया ये?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "भारतीय इन चीजों में भी हंसी-मजाक ढूंढ ही लेते हैं. हालांकि, यह घटना थोड़ी डराने वाली है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "भाई मैं होता तो ट्रेन से ही भाग जाता और सीधे ड्राइवर के पास जाकर बैठ जाता." ऐसे ही कई सारे लोगों ने अपने रिएक्शन दिए.