आखिर कौन थीं ये काकी? जिसे अश्विन की सेंचुरी से ज्यादा पूछा जा रहा, विराट-रोहित भी रह गए पीछे
Advertisement
trendingNow12438225

आखिर कौन थीं ये काकी? जिसे अश्विन की सेंचुरी से ज्यादा पूछा जा रहा, विराट-रोहित भी रह गए पीछे

R Ashwin Viral Video: अश्विन और जडेजा ने मेजबानों को खतरे से बाहर निकालने के लिए 195 रनों की मजबूत साझेदारी की. हालांकि यह अश्विन और जडेजा थे जो टेस्ट के पहले दिन के स्टार परफॉर्मर थे. हालांकि, इसी दौरान एक काकी की भी काफी चर्चा हो रही है.

आखिर कौन थीं ये काकी? जिसे अश्विन की सेंचुरी से ज्यादा पूछा जा रहा, विराट-रोहित भी रह गए पीछे

India vs Bangladesh Test Match: रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले मैच में अपनी एक पारी से टीम को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया. उन्होंने अपने शतक के बदौलत भारतीय टीम में जान फूंक दी. अश्विन चेन्नई में पहले दिन के खेल के अंत में 102 रन बनाकर नाबाद रहे. अश्विन और जडेजा ने मेजबानों को खतरे से बाहर निकालने के लिए 195 रनों की मजबूत साझेदारी की. हालांकि यह अश्विन और जडेजा थे जो टेस्ट के पहले दिन के स्टार परफॉर्मर थे. हालांकि, इसी दौरान एक काकी की भी काफी चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें: Video: मोची चचा की दुकान को देखते ही खुश हो जाएगा मन, हर कोई कहता है- अंकल तुस्सी ग्रेट हो

बुजुर्ग महिला टीम इंडिया की सपोर्टर हैं, जिन्होंने स्टैंड्स में बैठकर और अपनी खुशी जाहिर करके सुर्खियां बटोरीं. पहली पारी के 53वें ओवर में अश्विन के शानदार छक्का लगाने के बाद बुजुर्ग महिला को दिल से चीयर करते देखा गया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में काकी को 50 रन के आंकड़े को पार करने के बाद अश्विन की प्रशंसा करते देखा गया. 

बीसीसीआई द्वारा एक्स पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा, "राविचंद्रन अश्विन के लिए उम्र भर की ताली." सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में रविचंद्रन अश्विन की प्रशंसा की, वहीं कई लोगों ने खेल के प्रति अपना अविश्वसनीय समर्पण दिखाने के लिए बुजुर्ग प्रशंसक की प्रशंसा की. एक ने लिखा, "ये हैं हमारी खुश मां." एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने रविचंद्रन अश्विन को "कपिल देव के बाद सबसे महान ऑलराउंडर" करार दिया.

 

 

एक यूजर ने कहा, "रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की साझेदारी वास्तव में काबिलेतारीफ है. मैदान पर उनका तालमेल टेस्ट क्रिकेट में भारत की कई सफलताओं की झलक को दिखलाता है. अपने प्रभुत्व और कौशल का प्रदर्शन किया." इस व्यक्ति का मानना ​​था कि ऋषभ पंत के साथ ये दोनों ही असली टेस्ट बल्लेबाज हैं. रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की उत्कृष्ट बल्लेबाजी की प्रशंसा करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह भारत के लिए क्या बेहतरीन साझेदारी बन रही है. अच्छा काउंटर-अटैक."

Trending news