Khaby Lame Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर्सनैलिटी व इंफ्लुएंसर खाबी लैम (Khaby Lame) के साथ एक वीडियो में देखा गया, जहां पर दोनों के बीच ड्रिंक्स को लेकर जबरदस्त झगड़ा हो गया. हालांकि, पहले एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करते हुए दिखे, लेकिन जैसे ही वीडियो आगे बढ़ा तो दोनों में फाइट देखने को मिली. बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग करने वाले सोनू सूद एक इंस्टाग्राम रील में सेनेगल-इटैलियन कॉमेडियन खाबी के साथ दिखाई दिए. इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन में लिखा, 'जब सोनू का स्ट्रॉ स्पॉटलाइट चुरा लिया जाता है.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनू सूद का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल


जैसा कि आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि सोनू सूद और खाबी एक साथ सोफे पर बैठे हुए बैठे होते हैं और सामने बर्फ से भरी हुई दो गिलास रखी होती है. तभी सोनू सूद ने अपने हाथ में लिए जूस का मग खाबी की तरफ बढ़ाया और पूरा गिलास भर दिया. पूरा गिलास भरने के बाद जो जूस बचता है उसे अपने गिलास में डाल लेते हैं. हालांकि, इसके बाद सोनू सूद देखते हैं कि उनके पास जूस कम होता है, जबकि खाबी के पास ज्यादा होता है. फिर खाबी सामने रखे सोनू सूद के जूस की तरफ हाथ बढ़ाता है और सोनू को लगता है कि वह एक्सचेंज करने जा रहा है और इस पर सोनू मना कर देते हैं.


 



 


खाबी लैम से झगड़े के वीडियो पर लोगों ने दिए रिएक्शन


सोनू के बार-बार मना करने पर भी खाबी हाथ उसके जूस की तरफ बढ़ाता रहता है. आखिर में जब खाबी ने सोनू सूद के गिलास से सिर्फ स्ट्रॉ निकाला तो उन्हें समझ आया कि वह सिर्फ स्ट्रॉ के लिए लड़ाई कर रहे थे. आखिर में दोनों ही गुस्सा हो गए. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सरप्राइज हो जाएंगे. इस वीडियो को अभी तक 46 लाख बार देखा जा चुका है. इस पर डब्बू रतनानी, सुएश राय जैसे स्टार्स ने भी कमेंट किया. दोनों के बीच झगड़े का वीडियो अब लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं