Bhojpuri Song on Answer Sheet: कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जब परीक्षाओं में छात्र आंसर शीट पर अजीबोगरीब जवाब लिख देते हैं. लेकिन बिहार के छपरा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक छात्र ने आंसर शीट पर भोजपुरी गाना ही लिख दिया. इसके बाद टीचर ने ऐसा कदम उठाया जिसका अंदाजा शायद छात्र ने तो नहीं लगाया होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी गाने की लिरिक्स लिख दी
दरअसल, यह घटना बिहार के छपरा जिले की बताया जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका एक वीडियो भी सामने आया है. किसी स्कूल की किसी परीक्षा में एक छात्र ने सवाल का जवाब लिखने की जगह भोजपुरी गाने की लिरिक्स लिख दी. जब टीचर जांच कर रहा था तो हैरान रह गया. उसे गुस्सा आया और तुरंत छात्र के घर फोन लगा दिया.


बताया जा रहा है कि छात्र ने ही टीचर का फोन उठाया. इसके बाद टीचर ने छात्र से जब पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो वह जवाब नहीं दे पाया. इसके बाद टीचर ने छात्र से पूछा कि वह अपने पिता से बात कराए या फिर उनका नंबर दे. गुस्साए टीचर ने उससे कहा कि वह अपने पिताजी के साथ सुबह स्कूल पहुंचे. 


बिहार से पहला मामला नहीं
बता दें कि यह बिहार से पहला मामला नहीं जब किसी छात्र ने ऐसी हरकत की. कुछ समय पहले गोपालगंज से भी एक ऐसा यह मामला सामने आया था जहां पर एक छात्र ने अपनी आंसर शीट में खेसारी लाल यादव का गाना ही लिख दिया था. जिसके बाद से पूरे सोशल मीडिया पर उसकी आंसर शीट वायरल हुई थी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर